Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahashivratri 2023 पर उमड़ी Ajay Devgn की शिव भक्ति, 'Bholaa' से शेयर कीं महाआरती की Photos

Mahashivratri 2023 के मौके पर अजय देवगन ने 'भोला' से महाआरती सीन की कुछ फोटोज शेयर की हैं जो इस वक्त खूब वायरल हो रही हैं.

Latest News
Mahashivratri 2023 पर उमड़ी Ajay Devgn की शिव भक्ति, 'Bholaa' से शेयर कीं महाआरती की Photos
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में अजय एक अलग ही फॉर्म में नजर आने वाले हैं. यही वजह है कि एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आज महाशिवरात्रि (Mahashivratri 2023) के मौके पर अजय देवगन ने 'भोला' से महाआरती सीन की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जो सामने आते के साथ ही तेजी से वायरल हो गई हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी इन फोटोज जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

बनारस घाट से महाआरती की कई तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने एक लंबा नोट भी लिखा है जिसमें वे कहते हैं, 'कभी-कभी एक निर्देशक एक ऐसे अनरियल, जादूई फ्रेम का इंतजार करता है...और कभी ये खुद ही हो जाता है. मैं बनारस में महाआरती का सीन शूट कर रहा था, उस समय मैंने एक जबरदस्त जादू को महसूस किया...ऐसा जादू जिसे बस महसूस किया जा सकता है, शायद ही कभी उसे बयां किया जा सके.'

यह भी पढ़ें- Tabu कर रही थीं फिल्म Bhola की शूटिंग, ट्रक चलाने के दौरान हो गया हादसा, बाल-बाल बची आंख

यहां देखें अजय देवगन की पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने आगे लिखा, 'उस जगह की आध्यात्मिक ऊर्जा और लोगों की आस्था, उनकी भक्ति सभी एक साथ एक फ्रेम में आ गई...जैसे ही वहां मौजूद भीड़ ने 'हर हर महादेव' का नारा लगाया, मुझे अपने चारों ओर दिव्य शक्ति की अतुलनीय शक्ति महसूस हुई... आज महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर, मैं अपनी फिल्म भोला से इस फ्रेम को आपके साथ शेयर कर रहा हूं. जादू की तलाश करो और तुम उसे देख पाओगे… हर हर महादेव.'

यह भी पढ़ें- Bholaa Teaser: Ajay Devgn ने त्रिशूल से दिखाया खतरनाक स्टंट, रोंगटे खड़े देगा ये वीडियो

एक्टर द्वारा शेयर की गईं इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट सेक्शन में 'हर हर महादेव' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं, बात अगर फिल्म की करें तो भोला में अजय के साथ तब्बू की जुगलबंदी देखने को मिलेगी. फिल्म में अजय देवगन जहां कैदी के रूप में दिखाई देंगे तो वहीं, तब्बू एक पुलिस अफसर बनी हैं. 'भोला' साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जो 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement