Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Main Atal Hoon Review: 'अटल' बन छाए Pankaj Tripathi, दर्शकों को किया परफॉर्मेंस से इंप्रेस, यहां पढ़ें रिएक्शन

पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म मैं अटल हूं आज(Main Atal Hoon) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है.

Latest News
Main Atal Hoon Review: 'अटल' बन छाए Pankaj Tripathi, दर्शकों को किया परफॉर्मेंस से इंप्रेस, यहां पढ़ें रिएक्शन

Main Atal Hoon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म मैं अटल हूं आज(Main Atal Hoon) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन रवि जाधव के द्वारा किया गया है. फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में उनके जीवन और राजनीतिक करियर और उनके देश की सेवा के बारे में दिखाया गया है. फिल्म ,में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहार बाजपेयी का रोल अदा किया है. उन्होंने इस किरदार को बहुत शानदार ढंग से निभाया है. पंकज ने अटल के रोल में अपनी जान डाल दी है. वहीं, जैसा कि फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और दर्शक इसे खासा पसंद कर रहे हैं. फिल्म को लेकर काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं दर्शकों के रिएक्शन पर.

मैं अटल हूं में अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में उनके एक राजनेता, दोस्त, कवि और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी दिखाया है. फिल्म को लेकर एक दर्शक ने पोस्ट कर लिखा- मैं अटल हूं उनके लिए जो सच जानने का साहस रखते हैं, उनके लिए जो सच कहने का साहस रखते हैं.

ये भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में फिट होने के लिए Pankaj Tripathi ने किया था ये काम, 60 दिनों तक अपनाया था ये रूटीन

दर्शक हुए कहानी से इंप्रेस

वहीं, एक और ट्विटर यूजर ने पोस्ट कर लिखा- एक आदमी, एक मिशन, एक कहानी, एक लीजेंड. मैं अटल हूं एक कवि और एक चतुर राजनेता की रचनात्मक प्रतिभा का मनोरंजक सिनेमा है.

ये भी पढ़ें- Main ATAL Hoon: पूर्व पीएम की बायोपिक में धांसू है पंकज त्रिपाठी का लुक, देखें पहला पोस्टर

दर्शकों ने फिल्म को बताया मस्ट वॉच

ट्विटर पर एक और यूजर ने लिखा-अटल" और वाह.  क्या यात्रा है. मैंने स्पेशल स्क्रीनिंग पर मैं अटल हूं फिल्म देखी, पंकज त्रिपाठी ने "अटल" में वाजपेयी जी की भावना को दर्शाता है, वह मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. जो कोई भी आधुनिक भारत को समझना चाहता है, उसे जरूर देखना चाहिए.

60 दिनों तक पंकज ने खाई थी खिचड़ी

फिल्म को लेकर बात की जाए तो इसमें पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और हर बार की तरह अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का मन मोह लिया है. उन्होंने अटल के किरदार में ढ़लने के लिए 60 दिनों तक एक अलग रूटीन फॉलो किया था. उन्होंने इन दिनों में सिर्फ खिचड़ी खाई थी.वहीं, पंकज त्रिपाठी के काम को लेकर बात की जाए तो इस फिल्म के अलावा जल्द ही स्त्री 2 में दिखाई देंगे. जो कि एक हॉरर कॉमेडी है. यह स्त्री का सीक्वल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement