Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora: फोटो लेने के चक्कर में मलाइका से टकराया पपाराजी, भड़क गई एक्ट्रेस, viral video में देखें रिएक्शन

Malaika Arora का एक viral video सामने आया है जिसमें एक Paparazzi एक्ट्रेस से टकरा गया. इसके बाद एक्ट्रेस के रिएक्शन को लेकर काफी चर्चा है. आप भी देखें.

Malaika Arora: फोटो लेने के चक्कर में मलाइका से टकराया पपाराजी, भड़क गई एक्ट्रेस, viral video में देखें रिएक्शन

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपनी फोटोज या वीडियोज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल (Malaika Arora viral video) हो रहा है जिसमें उन्हें एक क्लिनिक में जाते हुए देखा गया. इस वीडियो में एक कैमरामैन का पैर लड़खड़ा जाता है और वो गलती से मलाइका से टकरा जाता है. इसपर एक्ट्रेस ने तुरंत रिएक्ट किया जो बाकी मौजूद पपाराजी (Paparazzi) के कैमरों में कैद हो गया.

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका अरोड़ा को मुंबई में एक क्लिविक में जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफरों उनके जाने के लिए रास्ता बनाते हुए दिखे. इसी दौरान एक कैमरामैन गलती से लड़खड़ा गया और मलाइका से टकरा गया. इसपर एक्ट्रेस मुड़ गईं और उम्मीद है कि उन्होंने उस शख्स को सावधान रहने के लिए कहा. ये सब कैमरे में कैद हुआ पर एक्ट्रेस ने क्या कहा ये सुनाई नहीं दे सका है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: सेल्फी क्लिक करने आए ऑटो ड्राइवर को एक्ट्रेस ने यूं किया इग्नोर, हुईं ट्रोल, लोग बोले 'कितनी घमंडी है'

लुक की बात करें तो मलाइका ने कैजुअल व्हाइट टॉप और बैगी लाइट ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने इसे ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया. हमेशा की तरह एक्ट्रेस किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं. लोगों को उनका ये सिंपल लुक भी काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, धक्का मुक्की से हुईं परेशान, यूं किया रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा कभी अपने फैशन तो कभी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं.वो जिस भी इवेंट में जाती हैं फैंस उन्हें घेर लेते हैं और फोटो क्लिक कराने के लिए बेताब रहते हैं. कई बार वो भीड़ में धक्का मुक्की से परेशान भी हो जाती हैं. कई बार उनका वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो किसी फैन या पपाराजी की क्लास लगती दिखती हैं. लोग उनको कई बार ट्रोल भी कर देते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement