Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रेकअप रुमर्स के बीच इवेंट में Malaika Arora और Arjun Kapoor ने किया एक दूसरे को इग्नोर, Video देख फैंस को सताई चिंता

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में कपल को एक इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
ब्रेकअप रुमर्स के बीच इवेंट में Malaika Arora और Arjun Kapoor ने किय�ा एक दूसरे को इग्नोर, Video देख फैंस को सताई चिंता

Malaika Arora Arjun Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के ब्रेकअप को लेकर बीते लंबे वक्त से खबरें आ रही हैं. कपल को कई बार अलग अलग देखा गया है. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इसकी पुष्टि कर दी है कि उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में अर्जुन और मलाइका को एक दूसरे से दूर बैठे हुए देखा गया है. जिसके बाद कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम पेज विरल भियानी के द्वारा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे से दूरी बनाए हुए नजर आ रहे हैं, जो कि काफी हैरान करने वाला है. हालांकि इस इवेंट के समाप्त होने के बाद जब अर्जुन और मलाइका इवेंट से बाहर निकले तो एक्टर अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे थे. वहीं, उसके बाद वह मलाइका को भीड़ से बचाते हुए भी नजर आए हैं. वहीं, मलाइका बिना पीछे मुड़े सभी को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गई थीं.

वीडियो देख फैंस ने लगाई ब्रेकअप की अटकलें

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. फैंस का मानना है कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर उनके बीच सब नॉर्मल है तो इन्हें कम से कम हैलो तो करना चाहिए और अगर सब खत्म हो गया है तो भी इतने मैच्योर हो जाएं कि इग्नोर करने की बजाय हेलो बोलते चले. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- काफी समय पहले उनका ब्रेकअप हो गया. तीसरे ने लिखा- मतलब ब्रेकअप हो गया.


यह भी पढ़ें- किस पछतावे का भार ढो रहे हैं Arjun Kapoor? Malaika से ब्रेकअप की खबर के बीच इस पोस्ट से मची सनसनी


साल 2018 में कपल ने शुरू की थी डेटिंग

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी. हालांकि पिछले कुछ वक्त से दोनों ही कलाकार अपने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिसके कारण कपल के रिश्ता टूटने की खबर आ रही है.


यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor को छोड़ इस Mystery Man के साथ विदेश घूम रही हैं Malaika Arora? दिखाई धुंधली झलक


रिश्ते को लेकर मलाइका ने कही थी ये बात

हैलो मैगजीन इंडिया के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि वह एक हार्डकोर रोमांटिक हैं और कहा, " मैं सच्चे प्यार के विचार को कभी नहीं छोड़ूगी, चाहे कुछ भी हो जाए. मैं उस तरह से एक नॉर्मल वृश्चिक राशि की शख्स हूं, इसलिए मैं आखिर तक प्यार के लिए लड़ूंगी लेकिन मैं बहुत रियलस्टिक भी हूं और मैं जानती हूं कि लाइन कहां खींचनी है. अर्जुन के जन्मदिन के जश्न में मलाइका उपस्थित नहीं थी, जिसके कारण कपल के ब्रेकअप की अफवाह ने जोर पकड़ा था. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर किसी भी प्यार की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement