Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora ने मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, दिलकश अदाएं देख फैंस बोले 'लोगों की उम्र बढ़ती है इनकी घट रही'

Malaika Arora अपने बेबाक अंदाज, फिटनेस और कमाल के फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उनका सिजलिंग अंदाज सामने आया है जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं.

Malaika Arora ने मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, दिलकश अदाएं देख फैंस बोले 'ल�ोगों की उम्र बढ़ती है इनकी घट रही'

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके आउटफिट और स्टाइल के तमाम लोग दीवाने हैं. डीवा अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करती हैं. 49 साल में भी उन्होंने अपने फिगर को काफी अच्छे से मेंटेन किया हुआ है और कई यंग एक्ट्रेसेस को अपने सिजलिंग अंदाज (Malaika Arora hot videos) से टक्कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर एक बार अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका शिमरी मोनोकिनी (Malaika Arora monokini) में नजर आ रही हैं. ये एक फोटोशूट का BTS वीडियो है और फोटोग्राफर कोई और नहीं बल्कि फेमस डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) हैं.

मशहूर फोटोग्राफर डब्बो रतनानी के लिए मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में शूट कराया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया जिसमें मलाइका गर्मी पूल टाइम एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. शिमरी ग्रे के कलर के नेट वाले आटफिट के साथ उन्होंने मोनोकिनी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट किया. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, धक्का मुक्की से हुईं परेशान, यूं किया रिएक्ट

इस वीडियो पर लोग तमाम कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ये अविश्वसनीय है जिस तरह से वो अपनी बॉडी को मेंटेन कर रही हैं. मैं उन्हें 25 साल से देख रही हूं और वो कभी बूढ़ी नहीं हुई. ये जादुई है. वो ठीक वैसी ही हैं जैसी छैय्यां छैय्यां गाने में थीं. सभी महिलाओं के लिए एक प्रेरणा. आज के जमाने की कोई भी हीरोइन उनकी बराबरी नहीं कर सकती.' हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora ने बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कमर पर बना Tattoo, ये Video देख दीवाने हुए लोग

बता दें कि मलाइका एक फिटनेस फ्रीक हैं. वो अक्सर जिम के बाहर स्पॉट हो जाती हैं. यही कारण है कि 49 की उम्र में भी उनका चार्म कम नहीं हो रहा है. फैंस भी मलाइका की फोटोज को काफी पसंद करते हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर शेयर की जाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement