Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora: सेल्फी क्लिक करने आए ऑटो ड्राइवर को एक्ट्रेस ने यूं किया इग्नोर, हुईं ट्रोल, लोग बोले 'कितनी घमंडी है'

Malaika Arora का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर वो काफी ट्रोल हो रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक्ट्रेस के पास एक ऑटो ड्राइवर सेल्फी क्लिक कराने के लिए आया तो वो उसे ignore कर दिया.

Malaika Arora: सेल्फी क्लिक करने आए ऑटो ड्राइवर को एक्ट्रेस ने यूं किया इग्नोर, हुईं ट्रोल, लोग बोले 'कितनी घमंडी है'

Malaika Arora

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के चाहने वालों की कमी नहीं है. लोग उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो (Malaika Arora video) वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक फैन को इग्नोर करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर मलाइका के साथ एक सेल्फी क्लिक कराने के लिए कहता है तो एक्ट्रेस उसे नजरअंदाज करते हुए बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं. उसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोग ऑटो ड्राइवर के साथ एक्ट्रेस के ऐसे व्यवहार करने को लेकर उनकी आलोचना (Malaika Arora Troll) कर रहे हैं.

हाल ही में एक पपाराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका अरोड़ा को एक बिल्डिंग के अंदर जाते हुए देखा गया. एक्ट्रेस इस दौरान एक्ट्रेस रूकीं और उन्होंने पैप्स को पोज दिए. उसी समय वहां पर एक ऑटो ड्राइवर आ जाता है जो एक्ट्रेस के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए कहता है तो इसपर वो एक पल भी नहीं रूकीं और अंदर चली गईं. इस क्लिप के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, लोगों ने मलाइका को जबरदस्त तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, धक्का मुक्की से हुईं परेशान, यूं किया रिएक्ट

एक इंस्टा यूजर ने कमेंट किया, 'कोई इंसानियत नहीं है, उसके पास इतना एटिट्यूड है फ्लॉप हीरोइन है. एक अन्य ने कहा, 'तो क्या वेट नहीं कर सकती कुछ सेकंड्स इसमें क्या हो गया.' एक और कमेंट में लिखा 'इस तरह की हस्ती को ज्यादा इज्जत मत दो.' वहीं कई लोग एकट्रेस को घमंडी तक कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora ने बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कमर पर बना Tattoo, ये Video देख दीवाने हुए लोग

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने किसी फैन के साथ ऐसी हरकत की हो. वो अक्सर सेल्फी क्लिक कराने आए फैंस को इग्नोर कर देती हैं. उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए फैंस की भीड़ लग जाती है पर एक्ट्रेस कई बार बिना फोटो क्लिक कराए चली जाती हैं. इसे लेकर वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement