Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora के पिता का अंतिम संस्कार, मां संग श्मशान घाट पहुंची, अरबाज-अर्जुन सहित कई सितारे भी पहुंचे

Malaika Arora के बाद उनका पूरा परिवार टूट गया है. आज उनका अंतिम संस्कार होने वाला है. ऐसे में एक्ट्रेस की मां और बहन सहित कई सेलेब्स भी श्मशान घाट पहुंचे हैं.

Latest News
Malaika Arora के पिता का अंतिम संस्कार, मां संग श्मशान घाट पहुंची, अरबाज-अर्जुन सहित कई सितारे भी पहुंचे

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बीते बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया है. उनके पिता अनिल अरोड़ा (Malaika Arora father passed away) की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पिता ने छठे माले कूदकर अपनी जान दे दी. हालांकि इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. आज मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. मलाइका अपनी मां जॉइस और बहन अमृता के साथ श्मशान घाट पहुंची. उनके अलावा कई सितारों ने भी पहुंचकर एक्ट्रेस और उनके परिवार को हिम्मत दी.

पिता अनिल अरोड़ा के अंतिम संस्कार के लिए मलाइका अपनी मां और बेटे अरहान के साथ सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट पहुंची. साथ ही एक्ट्रेस के एक्स पति अरबाज खान अपनी वाइफ शूरा के साथ, सोहेल खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर, अर्जुन कपूर सहित कई सितारे भी श्मशान घाट पहुंचे. सभी ने शोकाकुल परिवार को ढांढ़स बंधाया और उन्हें संभालते हुए नजर आए. कई पपराजी पेज ने इंस्टा पर वीडियो शेयर किए हैं. 

अर्जुन कपूर

अरबाज खान और उनकी वाइफ शूरा खान

कई अन्य सितारे भी पहुंचे.


ये भी पढ़ें: मौत से पहले पिता के साथ Malaika Arora का वो आखिरी फोन कॉल, एक्ट्रेस का इमोशनल पोस्ट, सदमे में परिवार


बता दें कि 11 सितंबर की सुबह मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पिता ने छठे माले कूदकर अपनी जान दे दी. हालांकि इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. हालांकि मलाइका के करीबियों ने न्यूज एजेंसी PTI से कहा कि यह एक हादसा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement