Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, धक्का मुक्की से हुईं परेशान, यूं किया रिएक्ट

Malaika Arora का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कई सारे फैंस के साथ घिरी नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी असहज महसूस कर रही थीं पर उन्होंने सभी के साथ सेल्फी क्लिक कराने की कोशिश की.

Latest News
Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, धक्का मुक्की से हुईं परेशान, यूं किया रिएक्ट

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने फैशन स्टाइल से तो कभी अपनी अदाओं से एक्ट्रेस लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इवेंट के बाद मलाइका फैंस से घिरी हुई नजर आईं. उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए फैंस (Malaika Arora mobbed by fans) की भीड़ लग गई पर एक्ट्रेस ने भी सभी के साथ सेल्फी क्लिक कराने की कोशिश की. इसी बीच भीड़ में फीमेल फैन के साथ धक्का मुक्की होने पर एक्ट्रेस (Malaika Arora video) ने रिएक्ट किया. ये सब पपाराजी के कैमरे में कैद हो गया. आप भी देखें वीडियो. 

मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचीं. इस दौरान वो ब्लैक बैकलेस गाउन में नजर आईं जिसमें वो हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही थीं. इसी इवेंट के बाद वो सेल्फी लेने आए फैंस के लिए भी रुकीं पर देखते ही देखते उन्हें काफी लोगों ने घेर लिया. इसी दौरान उन्होंने कुछ लोगों को फीमेल फैंस को धक्का देते देखा जिसपर एक्ट्रेस ने उन्हें ऐसा ना करने को कहा. 

इसका एक वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया. इसमें देखा जा सकता है कि मलाइका ने सभी फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराने की कोशिश की. इसी दौरान उन्होंने महिलाओं के साथ धक्का मुक्की नहीं करने को कहा. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora ने बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कमर पर बना Tattoo, ये Video देख दीवाने हुए लोग

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को फैंस ने यूं सेल्फी के लिए घेरा हो. इससे पहले भी कई बार लोग उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए उन्हें घेर लेते हैं. एक्ट्रेस को कई बार इससे हैरान और परेशान होते हुए भी देखा जाता रहा है. अपने करीब आए फैंस से अक्सर एक्ट्रेस अनकंफर्टेबल हो जाती रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: सेल्फी लेने करीब आए फैन को देखकर चढ़ा एक्ट्रेस का पारा, लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले 'बाप रे, इतना attitude'

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 में देखा गया था. इस दौरान मलाइका ने जमकर रैंप पर अपना जलना बिखेरा. हमेशा की तरह उनका ये ग्लैमरस अवतार भी चर्चा में आ गया. एक्ट्रेस ने इस फैशन शो में कृष्णा सनी रमानी के डिजाइन आउटफिट को पहनकर रैंप वॉक किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement