Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor को छोड़ इस Mystery Man के साथ विदेश घूम रही हैं Malaika Arora? दिखाई धुंधली झलक

Malaika Arora और Arjun Kapoor के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने Mystery Man की एक फोटो शेयर की जिसे देखकर फैंस कयास लगाने लगे हैं कि उनकी जिंदगी में फिर प्यार की एंट्री हो गई है.

Latest News
Arjun Kapoor को छोड़ इस Mystery Man के साथ विदेश घूम रही हैं Malaika Arora? दिखाई धुंधली झलक

Malaika Arora मलाइका अरोड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) चर्चित कपल्स में से एक हैं. वो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कई दिनों से कपल अपने ब्रेकअप (Malaika Arora Arjun Kapoor breakup) को लेकर लाइमलाइट में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर की थी जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि मलाइका की जिंदगी में प्यार की एंट्री हो गई है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा ने कुछ तस्वीरों शेयर की हैं जिसमें वो विदेश में वेकेशन मनाती नजर आईं. इन फोटो में समंदर से लेकर खाने तक की झलक थी पर लोगों का ध्यान एक शख्स की धंधली तस्वीर पर गया. ये मिस्ट्री मैने कौन है किसी को नहीं पता पर फोटो में नजर आए इस शख्स को देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि मलाइका किसी को डेट कर रही हैं. फिलहाल सच्चाई क्या है ये तो मलाइका ही जानती हैं. उन्होंने अभी तक इस फोटो को लेकर कोई सफाई भी नहीं दी है. 

ss


ये भी पढ़ें: किस पछतावे का भार ढो रहे हैं Arjun Kapoor? Malaika से ब्रेकअप की खबर के बीच इस पोस्ट से मची सनसनी


बता दें कि बीते काफी समय से मलाइका और अर्जुन के अलग होने की खबरें आ रही हैं. 26 जून को अर्जुन ने अपना बर्थडे मनाया था जिसमें कहा गया कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका शामिल नहीं हुई हैं. इसके बाद दोनों ने कई बार क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किए जिसको लेकर लोगों को पक्का हो गया कि उनका ब्रेकअप हो गया. 


ये भी पढ़ें: Fitness Freak हैं ये फिल्मी हसीनाएं, डाइटिंग का रूटीन उड़ा देगा होश


सालों से कर रहे थे डेट
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल भी किया था. दोनों आए दिन साथ में फोटोज शेयर करते रहते हैं और पार्टियों में भी नजर आ जाते हैं. अब उनके ब्रेकअप की खबरें लगातार तूल पकड़े हुई हैं.

कहा जा रहा है कि पिछले महीने अर्जुन और मलाइका ने ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दी थी. एक सूत्र ने 'पिंकविला' को बताया था कि उनका रिश्ता 'अपना रास्ता तय कर चुका है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement