Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mangal Dhillon ने 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, कैंसर से पीड़ित थे एक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुके पंजाबी एक्टर मंगल ढिल्लों(Mangal Dhillon) ने रविवार के दिन आखिरी सांस ली. एक्टर कैंसर से पीड़ित चल रहे थे.

Mangal Dhillon ने 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, कैंसर से पीड़ित थे एक्टर

Mangal Dhillon: मंगल ढिल्लों

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुके पंजाबी एक्टर मंगल ढिल्लों(Mangal Dhillon) का रविवार के दिन लुधियाना में निधन हो गया. एक्टर काफी वक्त से कैंसर की जंग लड़ रहे थे, इसी दौरान अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. एक्टर बीते एक महीने से लुधियाना के अस्पताल में भर्ती थे, जहां पर उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. हालांकि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई थी. उनके निधन के बारे में जानकारी एक्टर यशपाल शर्मा ने दी थी. मंगल एक एक्टर होने के साथ साथ लेखक, फिल्म निर्माता और निर्देशक भी थे.

48 साल के मंगल ढिल्लों पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले थे. मंगल ढिल्लों ने पंजाब इंडस्ट्री में बड़ा योगदान दिया था. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की थी. इसके साथ ही उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी अपना नाम कमाया था. उन्होंने कई सालों तक नई दिल्ली और मुंबई में कमर्शियल वॉयस देने के अलावा दूरदर्शन और रेडियो प्ले में काम किया था. साल 1987 में उन्हें रमेश सिप्पी के टीवी शो बुनियाद में लुभाया राम की भूमिका में देखा गया था. इस शो के बाद उन्होंने 25 से 30 हिंदी फीचर फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया था. आपको बता दें कि एक्टर को आखिरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म तूफान सिंह में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर रखी पूजा, बेटी Malti Marie ने नाना को किया याद

सुखबीर बादल ने जताया दुख

इसके अलावा उन्होंने युगांधर, लक्ष्मण रेखा, निशाना, 'विश्वात्मा', 'खून भरी मांग' और 'आजाद देश के 'गुलाम' जैसी फिल्में की हैं. एक्टर के निधन पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने दुख जताते हुए कहा कि यह भारतीय सिनेमा की दुनिया के लिए बड़ी क्षति है. 

ये भी पढ़ें- अबू धाबी की मस्जिद में दिखीं Jasmin Bhasin, बुर्का पहनने पर जमकर हुईं ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement