Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Violence से कांप गए अक्षय कुमार, महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने पर उर्फी जावेद समेत कई सेलेब्स ने घटना को बताया शर्मनाक

मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घूमाने को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने नाराजगी जाहिर की है. अक्षय कुमार(Akshay Kumar) से लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा(Richa chadha), उर्फी जावेद( Urfi Javed)ने भी रिएक्ट किया है.

Manipur Violence से कांप गए अक्षय कुमार, महिलाओं को निर�्वस्त्र घुमाने पर उर्फी जावेद समेत कई सेलेब्स ने घटना को बताया शर्मनाक

Akshay Kumar urfi javed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मणिपुर में 3 मई से हिंसा लगातार जारी है. इन हिंसात्मक घटनाओं के बीच बुधवार 19 जुलाई को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस दौरान मणिपुर की भीड़ ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर पूरे इलाके में घुमाया और परेड करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस भयावह घटना के बाद पूरे देश के लोग हैरान हैं. इस घटना के बाद चारों तरफ लोगों में अपराधियों के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों ने भी रिएक्ट किया है. फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने भी अपना गुस्सा और घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की है. 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार दो महिलाओं के साथ हुए इस जघन्य अपराध को लेकर नाराजगी जाहिर की है और पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने मणिपुर घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा- मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया हूं, निराश हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई दोबारा ऐसी खौफनाक हरकत करने के बारे में न सोचे. 

Shaken, disgusted to see the video of violence against women in Manipur. I hope the culprits get such a harsh punishment that no one ever thinks of doing a horrifying thing like this again.

ऋचा चड्ढा ने मणिपुर घटना को बताया शर्मनाक

वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी मणिपुर में हुए घटना को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- शर्मनाक, भयानक, अधर्म. 

ये भी पढ़ें- Bawaal First Review: फिल्म हिट करवाने के लिए हीरो हीरोइन ने 1 महीने बंद रखी थी बातचीत, जानें काम आया Varun Janhavi का ये पैंतरा?

उर्मिला मातोंडकर ने जताया विरोध

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी मणिपुर घटना को लेकर भी काफी विरोध जताया है और इसको लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- मणिपुर वीडियो और इस फैक्स से शॉक्ड, शेकन और डरी हुई हूं कि यह मई में हुआ था और इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है. शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सत्ता के नशे में चूर ऊंचे घोड़ों पर बैठे हैं, मीडिया में जोकर उन्हें चाट रहे हैं. मशहूर हस्तियां जो चुप हैं. डियर भारतीय,इंडियन हम यहां कब पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- 'एक टाइम का नहीं मिलता था खाना, सुसाइड के आते थे ख्याल', स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुए मिथुन चक्रवर्ती

रेणुका शहाणे ने कानून पर उठाए सवाल

इन सेलिब्रिटीज के अलावा एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा है- क्या मणिपुर में अत्याचार रोकने वाला कोई नहीं है? यदि आप दो महिलाओं के उस परेशान करने वाले वीडियो से अंदर तक नहीं हिल गए हैं, तो क्या खुद को इंसान कहना भी सही है, भारतीय या भारतीय तो क्या.

उर्फी जावेद ने घटना को लेकर की निंदा

एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस पर नाराजगी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने लिखा- मणिपुर में जो हुआ वो बहुत शर्मनाक है और न कि सिर्फ मणिपुर के लिए बल्कि पूरे भारत के लिए. 

urfi javed

एक अपराधी की हुई गिरफ्तारी

बता दें कि मणिपुर की इस घटना से सभी लोग काफी हैरान है. वहीं, इस घटना में अभी तक एक अपराधी की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि यह 12 लोगों का ग्रुप था, जिन्होंने इस भयावह घटना को अंजाम दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement