Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur Violence के खिलाफ उर्फी जावेद ने किया विरोध, लोगों ने कहा -हम तुम्हारे साथ हैं

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद(Urfi Javed) मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर अपनी आवाज उठाती हुई नजर आई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Manipur Violence के खिलाफ उर्फी जावेद ने किया विरोध, लोगों ने कहा -हम तुम्हारे साथ हैं

Urfi Javed: उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद(Urfi Javed) हमेशा ही अपने लुक के कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड और रिवीलिंग लुक के कारण खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि इस बार वह अपने किसी लुक या फिर किसी भी प्रकार के आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट को लेकर खबरों में नहीं बनी है. इस बार उर्फी जावेद मणिपुर(Manipur Violence) में दो महिलाओं के साथ हुई हिंसा को लेकर खबरों में बनी है. उर्फी जावेद मणिपुर महिलाओं के लिए आवाज उठाती हुई नजर आई हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उर्फी येलो कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और उन्होंने अपने बालों को एक अलग लुक दिया है. उन्होंने अपने बालों का कलर रेड करवा लिया है. इसके साथ ही उर्फी इस अंदाज में काफी अच्छी लग रही हैं. वहीं, उर्फी जावेद पैपराजी के आगे पोज देते हुए हाथ में एक बोर्ड लिए हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस बोर्ड पर लिखा है हैसटैग कुकी, हैसटैग मणिपुर.

ये भी पढ़ें- Manipur Violence से कांप गए अक्षय कुमार, महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने पर उर्फी जावेद समेत कई सेलेब्स ने घटना को बताया शर्मनाक

फैंस ने दिया उर्फी का साथ

उर्फी जावेद मणिपुर की महिलाओं का समर्थन करते दिख रही हैं. इसके साथ ही वह उन महिलाओं के साथ हुए अत्याचार और इस भयावह हिंसा को लेकर अपनी आवाज उठा रही हैं. उर्फी जावेद के द्वारा उठाए गए इस कदम को ज्यादातर लोग सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उर्फी का साथ देते दिख रहे हैं.एक यूजर ने लिखा- एक यूजर ने लिखा- कम से कम उर्फी वह इस शर्मनाक हिंसा को लेकर आवाज उठा रही है. वहीं, अन्य ने लिखा- मैं उर्फी के साथ हूं. 

कुछ लोगों ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

वहीं, कुछ लोगों ने इसे उर्फी जावेद का पब्लिसिटी स्टंट बताया है. एक यूजर ने लिखा- वह व्यक्ति जो कभी भी कपड़ों का सम्मान नहीं करता, सामने आ रहा है और उसे पता नहीं है कि हिंसा मई महीने में हुई थी और वह शांति का संदेश दिखा रही है, प्लीज ये कहकर अपने बयान को सही करें कि हम मणिपुर की महिलाओं के लिए न्याय चाहते हैं, पब्लिसिटी स्टंट बंद करें. एक और यूजर ने लिखा- इस पब्लिसिटी स्टंट को बंद करो जब मई में हिंसा भड़की थी तब ये मैडम कहां थी और क्या उन्हें इस बात की जरा भी जानकारी है कि मणिपुर में क्या हो रहा है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को मिल गया जोड़ीदार, ड्रेस देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

मणिपुर हिंसा पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा

आपको बता दें कि बुधवार के दिन मणिपुर में दो महिलाओं के एक ग्रुप के द्वारा निर्वस्त्र कर परेड निकाली गई थी. इसके साथ ही उन दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया गया था. यह घटना मई की बताई जा रही हैं. वहीं, इसका वीडियो वायरल होने के बाद देश में चारों ओर आक्रोश देखने को मिल रहा है. मणिपुर मामले में अभी तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना की निंदा की है और इसे शर्मनाक बताया है. इसके साथ ही बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार, रिचा चड्ढा, प्रियंका चोपड़ा ने भी नाराजगी जाहिर की है और न्याय की मांग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement