Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति की फिल्म से हुई थीं रिजेक्ट, अब Katrina Kaif ने इस साउथ सुपरस्टार संग बनाई जोड़ी, देखें Merry Christmas का फर्स्ट लुक

कटरीना कैफ(Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) का पोस्टर रिलीज किया गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी अनाउंसमेंट की गई है.

पति की फिल्म से हुई थीं रिजेक्ट, अब Katrina Kaif ने इस साउथ सुपरस्टार संग बनाई जोड़ी, देखें Merry Christmas का फर्स�्ट लुक

 Katrina Kaif Vicky Kaushal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कटरीना कैफ(Katrina Kaif) इन दिनों काफी चर्चा में है. वह लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसके साथ ही 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. एक्ट्रेस इस दौरान अपने पति के साथ विदेश घूमने गई थी. वहीं, पति विक्की कौशल(Vicky Kaushal ) ने एक्ट्रेस के साथ जन्मदिन के मौके पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इन सभी के बीच कटरीना ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक अनाउंसमेंट की है.

दरअसल, कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) को लेकर पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक तरह कटरीना नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी ओर उनके को-स्टार विजय सेतुपति दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- हमने क्रिसमस की खुशियों के लिए इंतजार को शॉर्ट करने का फैसला किया है. मैरी क्रिसमस 15 दिसंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फैंस को है फिल्म का इंतजार

वहीं, इस पोस्ट पर कटरीना के फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कटरीना और विक्की दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म दिसंबर में रिलीज हो रही है. जो कि आग लगाने वाली है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- फिल्म का पोस्टर शानदार लग रहा है. इसका इंतजार नहीं कर सकते हैं. 

बीते साल की थी फिल्म को लेकर घोषणा

बता दें कि बीते साल कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर घोषणा की थी.  इस दौरान दो रेड वाइन के ग्लास नजर आ रहे थे. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन द्वारा किया गया है. वहीं, इसके निर्माता रमेश तौरानी और संजय राउत्रे हैं. कटरीना के साथ इस फिल्म में साउथ के फेमस एक्टर विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं. फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसको लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif ने पति के साथ सेलिब्रेट किया अपना 40वां बर्थडे, रोमांटिक फोटो देख हार बैठेंगे दिल

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बात की जाए तो मैरी क्रिसमस एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में किसी एक घटना को लेकर दिखाया जाएगा, जो कि कटरीना और विजय सेतुपति की पूरी दुनिया में हंगामा खड़ा करेगी. वहीं, बता दें कि फिल्म की शूटिंग बीते साल सितंबर में पूरी हो चुकी थी. हालांकि किन्ही कारणों से इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा था. 

विक्की कौशल की इस फिल्म के लिए हुईं थी रिजेक्ट

वहीं, आपको बता दें कि कटरीना कैफ इस फिल्म से पहले अपने पति विक्की कौशल संग फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली थीं.हालांकि मेकर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था, और बाद में एक्ट्रेस की जगह सारा अली खान को कास्ट किया था. मेकर्स का मानना था कि कटरीना एक छोटे शहर की लड़की की तरह नहीं लगती, जिसके कारण उन्हें इस रोल के लिए नहीं लिया था. 

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif की टू कॉपी है ये मॉडल, तस्वीरें देख चकरा जाएगा दिमाग

इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना

बता दें कि कटरीना के पास फिलहाल कई फिल्में हैं. इसमें से वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है 3 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement