Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Milind Soman निभाएंगे Kangana Ranaut की 'इमर्जेंसी' में ये अहम किरदार, रिलीज हुआ पोस्टर

Milind Soman as Sam Manekshaw: कंगना रनौत की फिल्म Emergency से लगातार फिल्मों के किरदारों का खुलासा किया जा रहा है. फिल्म से मिलिंद सोमन (Milind Soman) के लुक को शेयर किया गया है. इमर्जेंसी में मिलिंद सोमन Sam Manekshaw का किरदार निभाएंगे.

Latest News
 Milind Soman निभाएंगे Kangana Ranaut की 'इमर्जेंसी' में ये अहम किरदार, रिलीज हुआ पोस्टर

Milind Soman and Kangana Ranaut : मिलिंद सोमन और कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Milind Soman as Sam Manekshaw: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी (Emergency) के किरदारों का खुलासा लगातार किया जा रहा है. बीते दिनों बताया गया था कि एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) फिल्म में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की करीबी पुपुल जयकर (Pupul Jayakar) का किरदार निभाएंगे. वहीं अब साल 1971  की भारत-पाकिस्तान जंग के नायक सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के किरदार का खुलासा कर दिया गया है. कंगना रनौत इमरजेंसी में  सैम मानेकशॉ का किरदार कोई और नहीं बल्कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) निभाने वाले हैं. मिलिंद सोमन के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक्टर सैम मानेकशॉ आईकॉनिक मूंछ के साथ नजर आ रहे हैं. 

कंगना रनौत किस फिल्म के अन्य कलाकारों अब तक श्रेयस तलपड़े के तौर पर अटल बिहारी बाजपेई, अनुपम खेर के तौर पर जय नारायण और खुद इंदिरा गांधी के तौर पर कंगना रनौत का लुक सामने आ चुका है. 

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha के फ्लॉप हो जाने से मायूस हुए Aamir Khan, उठा लिया है ये बड़ा कदम?

यहां देखें सैम मानेकशॉ के रूप में मिलिंग सोमन

 

 

बता दें सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों का था. वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ.

ये भी पढ़ें - कैसे हुई Kiara Advani-Sidharth Malhotra की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कंगना ने पिछले साल फिल्म की घोषणा की और बाद में स्पष्ट किया कि भले ही इमरजेंसी एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement