Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj Box Office Collection: संडे की कमाई में अक्षय कुमार की फिल्म ने फुकरे 3 को दी मात, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) ने अपने तीसरे दिन अच्छा कलेक्शन किया है.

Latest News
Mission Raniganj Box Office Collection: संडे की कमाई में अक्षय कुमार की फिल्म ने फुकरे 3 को दी मात, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया था. मिशन रानीगंज पहले दिन से ही फुकरे 3 को अच्छी टक्कर दे रही है. वहीं, इसके तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं. आइये जानते हैं, फिल्म ने अपने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर छलका खिलाड़ी कुमार का दर्द, बोले 'ऑडियंस बदल गई'

अक्षय कुमार परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म मिशन रानीगंज असल घटना पर आधारित है. यह फिल्म साल 1989 में हुई घटना को लेकर बनाई गई है. फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत गिल के रोल में नजर आए हैं और वह इस दौरान कोयला माइन में फंसे 65 लोगों की जान बचाते हुए दिखाई दिए हैं. इसके साथ ही फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में दिखाई दी हैं. 

दो दिनों में की कुल इतनी कमाई

फिल्म के आंकड़ों को लेकर बात की जाए तो मिशन रानीगंज ने अपने पहले दिन 2.8 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, फिल्म ने अपने दूसरे दिन कुल 4..50 करोड़ का कलेक्शन किया था. दोनों दिनों के आंकड़े 7.3 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar: किसानों से लेकर Pulwama में शहीद जवानों के परिवार की मदद तक, दरियादिली के लिए मशहूर हैं खिलाड़ी कुमार

तीसरे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

वहीं, फिल्म के तीसरे दिन के कारोबार को देखा जाए तो संडे के दिन भी मिशन रानीगंज ने अच्छा कलेक्शन किया है.  सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन कुल 4.85 करोड़ का कारोबार किया है. मिशन रानीगंज ने तीन दिनों में कुल 12.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का कुल बजट 55 करोड़ था, तो उम्मीद की जा रही है कि मिशन रानीगंज जल्द ही अपना बजट निकलने में कामयाब होगी. वहीं, फुकरे 3 इस संडे मिशन रानीगंज से कम कलेक्शन कर पाई है, फिल्म ने रविवार को कुल 4.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

इन कलाकारों ने निभाई अहम भूमिका

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति के अलावा कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, लंकेश भारद्वाज, रवि किशन, और राजेश शर्मा ने अहम भूमिका अदा की है. इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है. इस फिल्म के अलावा अक्षय आखिरी बार ओएमजी 2 में नजर आए थे और वे जल्द ही वेलकम की फ्रेंचाइजी वेलकम टू द जंगल में दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement