Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म का मंडे को हुआ बुरा हाल, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अभी तक ठीक ठाक कलेक्शन कर लिया है.

Latest News
Mission Raniganj Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म का मंडे को हुआ बुरा हाल, कलेक्शन में आई भारी गिरावट

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दो महीने पहले उनकी फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद उनकी 6 अक्टूबर को मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है. वहीं, फिल्म ने हालांकि अच्छे रिस्पॉन्स के बाद भी कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था. लेकिन धीरे धीर मिशन रानीगंज अपनी रफ्तार पकड़ रही है. फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, चलिए जानते हैं फिल्म ने सोमवार के दिन कितना कलेक्शन किया है. 

अक्षय कुमार परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म मिशन रानीगंज असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म साल 1989 में हुई घटना को लेकर तैयार की गई है. फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत गिल के रोल में नजर आए हैं. वहीं, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्षय की पत्नी को किरदार में दिखाई दी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार कोयला खदान में फंसे 65 मजदूरों की जान बचाते हुए नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- पान मसाले के एड में फिर साथ आए Ajay Devgn, Shah Rukh और Akshay Kumar, वीडियो देखकर भड़के लोग

तीन दिनों में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिल्म के कलेक्शन को लेकर बात की जाए तो मिशन रानीगंज ने अपने चार दिनों में ठीक ठाक कारोबार किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे दिन कुल 4.80 करोड़ का कारोबार किया था. इसके साथ ही फिल्म ने अपने तीसरे दिन कुल 5 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म ने अपने तीन दिनों में अच्छी कमाई की है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने पान मसाला एड पर तोड़ी चुप्पी, कहा-फर्जी खबरों में रुचि रखते हैं तो...

चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

वहीं, सोमवार के दिन फिल्म की कमाई में काफी ज्यादा गिरावट देखी गई है.सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मिशन रानीगंज ने अपने चौथे दिन कुल  1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, अभी तक फिल्म ने कुल 13.85 करोड़ का कलेक्शन किया है. मिशन रानीगंज काफी धीमी रफ्तार से चल रही है. बजट की बात करें तो फिल्म 55 करोड़ में तैयार की गई है और इस मुताबिक देखा जाए तो मेकर्स के लिए यह काफी चिंता का विषय है कि मिशन रानीगंज अपना बजट निकालने में कामयाब रहेगी या नहीं. देखा जाए तो शाहरुख खान की फिल्म जवान एक महीने बाद भी अच्छा कलेक्शन कर रही है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

वहीं, अक्षय कुमार के काम को लेकर बात करें तो वो जल्द ही वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगे. इसके अलावा बड़े मियां और छोटे मियां में दिखाई देंगे. इसके अलावा उनकी नई फिल्म स्काई फोर्स का हाल ही में एक वीडियो आया था, वे इस फिल्म में भी दिखाई देंगें, जो कि अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement