Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज हुआ Mission Raniganj का दमदार ट्रेलर, कोयला खदान में फंसे लोगों को 48 घंटे में बचाएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट इंडियन भारत रेस्क्यू( Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इ

Latest News
रिलीज हुआ Mission Raniganj का दमदार ट्रेलर, कोयला खदान में फंसे लोगों को 48 घंटे में बचाएंगे अक्षय कुमार

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट इंडियन भारत रेस्क्यू( Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार कोयला माइन्स में फंसे लोगों की जिंदगी को बचाते हुए नजर आएंगे. अक्षय कुमार फिल्म में जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आए हैं. यह फिल्म साल 1989 की सच्ची घटना पर आधारित कहानी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कोयला खदान में पानी भर जाने के कारण कई मजदूर फंस जाते हैं. फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं फिल्म में परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) भी नजर आने वाली हैं. 

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि इमरजेंसी अलार्म बजता है और अक्षय कुमार एंट्रे लेते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ तो पता चलता है कि कोयला खदान की एक दीवार टूटने के कारण वहां पर पानी भरना शुरू हो जाता है, जिसके बाद वहां पर कई मजदूर फंस जाते हैं. इसके आगे दिखाते हैं कि गांव वाले काफी गुस्से में होते हैं और जसवंत खदान में फंसे 65 मजदूरों को खदान से बाहर निकालने की प्लानिंग करते हैं. इस दौरान जसवंत को गांव वालों से लेकर कई लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. 

65 मजदूरों की जान बचाएंगे अक्षय

इसके बाद जसवंत उन 65 मजदूरों को बचाने का प्लान बनाता है और कहता है कि हमारे पास सिर्फ 48 घंटे हैं इन माइनर्स को बचाने के लिए.  इस दौरान खदान में फंसे मजदूर काफी डरे हुए होते हैं. वहीं, जसवंत एक ऐसा रेस्क्यू ऑपरेशन तैयार करते हैं, जो भारत में पहली बार होता है और इससे पहले इस प्रकार की टेक्नीक का कहीं और इस्तेमाल नहीं हुआ होता है.  इसके बाद जसवंत लोगों को बचाने के लिए माइन्स के अंदर जाते हैं और इस बीच परिणीति की एंट्री होती है कि वो पति बाद में है और माइनर पहले हैं. 

ये भी पढ़ें- कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे Akshay Kumar, पढ़ें Mission Raniganj Teaser की 5 खास बातें

फैंस ने की ट्रेलर की तारीफ

वहीं, फैंस को ट्रेलर का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा- क्या शानदार ट्रेलर है, निर्देशन, एडिटिंग, सिनेमेटोग्राफी, बैकग्राउंड स्कोर और निश्चित रूप से, एकमात्र अक्षय सर, इस ट्रेलर में साइन कर रहे हैं. यह एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है - पूरी टीम को बधाई. वहीं, अन्य ने लिखा-  यह मूवी देखने में सही लग रही है. मैं पक्का इसे देखने वाली हूं. अक्षय कुमार सरदार के रोल में बहुत अच्छे लग रहे हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर किया ट्रेलर

एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- सरदार जसवंत सिंह गिल जी, ये ट्रेलर आपकी याद में है, आपकी बहादुरी को समर्पित है. 

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj का नया गाना Jalsa 2.0 आउट, दिखी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की शानदार केमिस्ट्री

ये कलाकार आएंगे नजर 

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और वाशु भगनानी हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय और परिणीति के अलावा रवि किशन, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा जैसे कलाकार हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement