Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mrunal Thakur हुईं गदगद, इस फिल्म की वजह से बढ़ गए सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 5.3 मिलियन फॉलोअर्स

Mrunal Thakur की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर है. एक्ट्रेस की लोकप्रियता इन दिनों लगातार बढ़ रही है. फिल्म सीता सामम के बाद मृणाल ठाकुर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में एक बड़ा जंप देखने को मिला है.

Latest News
Mrunal Thakur हुईं गदगद, इस फिल्म की वजह से बढ़ गए सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के 5.3 मिलियन फ�ॉलोअर्स

Mrunal Thakur : मृणान ठाकुर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mrunal Thakur: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हाल ही में दुलकल सलमान के साथ पीरियड ड्रामा सीता रामम में नजर आई थीं. उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है. एक्ट्रेस के लेकर अब ऐसा बताया जा रहा है कि सीता रामम करने के बाद मृणाल ठाकुर के सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस की संख्या काफी बढ़ गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि सीता रामम की भारी सफलता के बाद मृणाल के फैंस की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की संख्या एक महीने से भी कम समय में 46 लाख से बढ़कर 53 लाख हो गई है.

ये भी पढ़ें - Sita Ramam: South की इस छोटे बजट की फिल्म ने कमाए करोड़ों, आमिर खान-अक्षय कुमार को पछाड़ा

एक्ट्रेस न केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि अन्य हिस्सों में अपने फैंस की तारीफ हासिल की है. अपने प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए प्यार से वह प्रभावित हैं. मृणाल सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

मृणाल कहती हैं, "फैंस का हर जेस्चर बेहद खास है. मेरे सोशल मीडिया और डीएम ऐसे अपडेट से भरे हुए हैं जिससे मुझे काफी खुशी होती है. काश मैं उन सभी को टैग कर पाती या उनके सभी से बाते कर पाती. मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि जो प्यार मुझ पर दिखाया जा रहा है, और जिस तरह के लोगों ने मुझे अपनाया है, वह दिल को छू लेने वाला है.

ये भी पढ़ें - Mrunal Thakur ने पहली बार बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, जानें क्यों हो गईं ट्रोल

पीरियड म्यूजिक रोमांटिक ड्रामा सीता रामम 5 अगस्त को रिलीज हुई थी और यह बॉक्स आफिस पर जोरदार बिजनेस कर रही है. फिल्म एक बड़ी कमर्शियल हिट के रूप में उभरी है. फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement