Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर दस्तक देगी Munjya, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये हॉरर कॉमेडी फिल्म

शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma) स्टारर मुंज्या (Munjya) सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है.

Latest News
सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर दस्तक देगी Munjya, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये हॉरर कॉमेडी फिल्म

Munjya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma) स्टारर मुंज्या (Munjya) 7 जुन को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मुंज्या एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो कि इस साल की स्लीपर हिट साबित हुई है. फिल्म का टेलीविजन पर प्रीमियर के बाद अब यह ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

मैडॉक फिल्म्स के निर्माता दिनेश विजन ने स्त्री के साथ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. लेकिन स्त्री 2 सफलता से पहले उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या स्लीपर हिट साबित हुई है और इस फिल्म ने दर्शकों को खासा इंप्रेस किया है. कम बजट में बनी मुंज्या ने दुनिया भर में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मुंज्या

वहीं, मुंज्या अब टेलीविजन पर प्रीमियर के बाद ओटीटी पर दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही है. दरअसल, यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी घोषणा की है. फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा- आपने मुंज्या को याद किया और वो दौड़ा चला आया अपनी मुन्नी को ढूंढने. सारी मुन्निस, प्लीज सावधान रहें.

यह भी पढ़ें- छोटा पैकेट बड़ा धमाका निकलीं ये 9 फिल्में, कम बजट में किया धमाकेदार कलेक्शन

मुंज्या ने किया था इतना कलेक्शन

अमर कौशिक द्वारा निर्मित और आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंज्या, स्त्री और भेड़िया के बाद मैडॉक हॉरर कॉमेडी की तीसरी किस्त है. मुंज्या 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस हॉरर कॉमेडी को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला था. भारत में फिल्म ने 127.95 करोड़ का कलेक्शन किया था और वर्ल्ड वाइड लेवल पर इसने 4.18 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिससे दुनिया भर में इसकी कमाई 132.13 करोड़ हो गई थी.

यह भी पढ़ें- Munjya Box office collection: कम पैसे में बनी मुंज्या थिएटर्स में मचा रही धमाल, अब तक कर डाली इतनी कमाई

मुंज्या ने दी बड़े स्टार्स की फिल्मों को मात

महज 30 करोड़ के कम बजट में बनी इस फिल्म को शानदार सफलता हासिल हुई थी. मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स की बड़ी फिल्म मैदान और चंदू चैंपियन को कमाई के मामले में मात दी थी. इसने इस साल की सबसे महंगी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के 102 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कलेक्शन किया था. 

स्त्री 2 कर रही धमाकेदार कमाई

वहीं. मुंज्या की सफलता के बाद हाल ही में 2018 की फिल्म स्त्री की सीक्वल स्त्री 2 आई है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाई हुई है. 25 अगस्त तक इस फिल्म ने दुनिया भर में 485 करोड़ की कमाई कर ली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement