Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Murder Mubarak Teaser: 'तबाह दिल आशिक' से 'साउथ दिल्ली की शहजादी' तक, 7 किरदारों में से कातिल कौन?

Murder Mubarak Teaser: पंकज त्रिपाठी आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखाई देंगे. इसके टीजर में उन्होंने 7 अनोखे किरदारों से मिलवाया है.

Latest News
Murder Mubarak Teaser: 'तबाह दिल आशिक' से 'साउथ दिल्ली की शहजादी' तक, 7 किरदारों में से कातिल कौन?

Murder Mubarak Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2024 ओटीटी का ही साल मालूम होता है. एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. इन सबके बीच हाल ही में एक और धमाकेदार फिल्म 'मर्डर मुबारक' (Web Series Murder Mubarak) का ऐलान हो गया है. इस मूवी का टीजर (Murder Mubarak Netflix Teaser) रिलीज हुआ है, जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आ रहे हैं. वो टीजर में एक-एक करके कई किरदारों के बारे में बता रहे हैं और उनके बताने का अंदाज काफी अनोखा है. मल्टी स्टारर सीरीज में हर किरदार की अलग खासियत दिखाई दे रही है.

टीजर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी मर्डर केस में सस्पेक्ट्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं. सारा अली खान का इंट्रो 'साउथ दिल्ली की शहजादी' के तौर पर होता है. विजय वर्मा को 'तबाह दिल आशिक', करिश्मा कपूर को 'सस्पेंस फिल्मों की पुरानी ड्रीम गर्ल', डिंपल कपाड़िया को 'सिरफिरी आर्टिस्ट' बताया जा रहा है. इसके अलावा 'शाही खून', 'गॉसिप की तितली' और 'पर्टी का मच्छर' जैसे किरदार भी हैं. ये सभी एक मर्डर केस में फंसे हैं. पंकज त्रिपाठी बताते हैं कि मर्डर करने वाला अकसर आम दिखने वाला इंसान ही होता है जो पकड़े ना जाने पर खुद को 'मर्डर मुबारक' कहता है. ये भी पढ़ें- ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार Guntur Kaaram, जानें कब और कहां देख सकेंगे Mahesh Babu की फिल्म

इस मल्टी स्टारर फिल्म में टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर जैसे स्टार्स भी हैं. जबरदस्त सस्पेंस से भरी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल 15 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में पहली बार पंकज त्रिपाठी एक डिटेक्टिव की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस फिल्म का टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सभी इसके ट्रेलर का इंताजर कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement