Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Murder Mubarak Trailer: क्या पंकज त्रिपाठी सुलझा पाएंगे रॉयल क्लब की मर्डर मिस्ट्री, सारा से लेकर विजय वर्मा हैं शक के घेरे में

मल्टी स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक(Murder Mubarak) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज होगी.

Latest News
Murder Mubarak Trailer: क्या पंकज त्रिपाठी सुलझा पाएंगे रॉयल क्लब की मर्डर मिस्ट्री, सारा से लेकर विजय वर्मा हैं शक के घेरे में

Murder Mubarak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मल्टी स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक(Murder Mubarak) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह जल्द ही नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज की जाएगी.  होमी अदजानिया थ्रिलर में कई बॉलीवुड कलाकार नजर आए हैं. इस फिल्म में एक हत्या की गुत्थी सुलझाई जाएगी. वहीं पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) फिल्म में दिल्ली के एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. तो चलिए नजर डालते हैं इस शानदार ट्रेलर पर. .

ट्रेलर की शुरुआत दिल्ली के रॉयल दिल्ली क्लब के परिचय के साथ होती है, जिसके बाद एसीपी भवानी सिंह (पंकज त्रिपाठी) कहते हुए नजर आते हैं कि जो अंग्रेजों से भी अधिक अंग्रेंज हैं. इस दौरान फिल्म में नजर आने वाले सभी कलाकार जैसे कि सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर की झलक देखने को मिलती है. इसके बाद पंकज कहते हैं, शायद उस क्लब में आज भी कुछ न बदलता अगर हादसा न हुआ होता. वह इस दौरान क्लब में मौजूद लोगों से कहते हैं कि आपके क्लब में हादसा नहीं मर्डर हुआ है. 


ये भी पढ़ें- Murder Mubarak Teaser: 'तबाह दिल आशिक' से 'साउथ दिल्ली की शहजादी' तक, 7 किरदारों में से कातिल कौन?


पंकज त्रिपाठी सुलझाएंगे गुत्थी

इसके बाद आगे ट्रेलर में देखने को मिलता है कि भवानी सिंह यानी कि पंकज त्रिपाठी लगातार क्लब में उस दिन मौजूद सभी लोगों से पूछताछ करते हैं और किसने मर्डर किया है उसका पता लगाने की कोशिश करते हैं. हालांकि इसके बाद भी हैरानी की बात ये होती है कि लोग लगातार क्लब में पार्टी जारी रखते हैं. 


ये भी पढ़ें- OTT पर छाईं 90 के दशक की ये 10 टॉप एक्ट्रेसेस


फिल्म को लेकर दिखी फैंस में एक्साइटमेंट

मर्डर मुबारक का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है. वहीं, यह जरा हटके फिल्म नजर आ रही है. दर्शकों ने ट्रेलर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आखिरकार नेटफ्लिक्स अच्छी मर्डर मिस्ट्री का निर्माण कर रहा है, एक अच्छी स्टारकास्ट के साथ. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ओएमजी ट्रेलर वाकई में हाई एक्सपेक्टेशन दे रहा है. सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी एक दम अलग स्टोरी. सुपर एक्साइटेड नेटफ्लिक्स. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर, सुहैल नायर जैसे कलाकार नजर आए हैं. इसके साथ ही बता दे कि यह फिल्म अनुजा चौहान की नॉवेल क्लब यू टू डीट पर आधारित है. फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement