Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

National Film Award Live: जानें कब और कहां देख सकते हैं पूरा इवेंट, बेस्ट बनने के लिए इन एक्टर्स के बीच तगड़ी टक्कर

National Film Award Live: बस छोड़ी देर में विनर्स का ऐलान होने वाला है. ये ईवेंट आप आसानी से मोबाइल पर देख सकते हैं.

Latest News
National Film Award Live: जानें कब और कहां देख सकते हैं पूरा इवेंट, बेस्ट बनने के लिए इन एक्टर्स के बीच तगड़ी टक्कर

National Film Award 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 69वें नेशनल फिल्म फेस्टिवल (69TH National Film Festival) की घोषणा बस कुछ ही देर में होने वाली है. इस बार कई बड़ी- बड़ी फिल्में और एक्टर्स के बीच तगड़ी टक्कर है. इस बार के विजेताओं का ऐलान आज शाम 5 बजे कर दिया जाएगा. इस पूरे एनाउंसमेंट को आप अपने घर बैठे लाइव देख सकते हैं. इस इवेंट को PIB India के फेसबुक पेज पर लाइव किया जाएगा, सिर्फ यही नहीं यूट्यूब से लेकर ट्विटर पर भी इस साल के नेशनल फिल्म अवॉर्ड (National Film Award) घोषित किए जाएंगे. आगे जानें कहां पर आप ये पूरा ईवेंट अपने मोबाइल पर देख सकते हैं.

इस साल बेस्ट एक्ट्रेस को लेकर तगड़ी टक्कर होने वाली है. नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2023 में आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ और कंगना रनौत अपनी फिल्म 'जयललिता' के साथ दावेदार बनी हुई हैं. ऐसे में ये देखना होगा कि बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड किस एक्ट्रेस के नाम होगा. इस ईवेंट को फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर लाइव देखने के लिए आर PIB के ऑफिशियल पेज पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Karan Johar संग दोस्ती की खबरों पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है असली मतलब?

बता दें कि कंगना को इससे पहले कई बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है. उन्होंने 'फैशन' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, 'क्वीन', 'तनुवेड्स मनु' और 'मणिकर्णिका' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के फैन को फटकारने के वीडियो पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, सपोर्ट में कही बड़ी बात 

बेस्ट एक्टर मेल की बात करें तो लिस्ट में के RRR लिए जूनियर एनटीआर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिल सकता है और बेस्ट एक्टर में सूर्या के साथ- साथ 'रॉकेट्री' के लिए आर माधवन के नाम को लेकर भी चर्चाएं हैं. हालांकि, अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है.

बता दें कि पिछले साल बेस्ट एक्टर अवॉर्ड सूर्या और अजय देवगन के बीच शेयर हुआ था. इसके अलावा बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार अर्पणा बालामुरली को मिला था. मनोज मुंतशिर ने फिल्म 'साइना' के लिए बेस्ट लिरिसिस्ट का अवॉर्ड जीता था.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement