Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nawazuddin Siddiqui: 'फिल्मों का काम लोगों को जोड़ना है, तोड़ना नहीं', The Kerala Story के बैन पर नवाज का बड़ा बयान

The Kerala Story को लेकर Nawazuddin Siddiqui ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि यह गलत है अगर इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है. फिल्मों का काम लोगों को जोड़ना है, तोड़ना नहीं है.

Nawazuddin Siddiqui: 'फिल्मों का काम लोगों को जोड़ना है, तोड़ना नहीं', The Kerala Story के बैन पर नवाज का बड़ा बयान

Nawazuddin Siddiqui reacts to The Kerala Story ban
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रिलीज के बाद से लगातार विवादों में बनी हुई है. कई राज्यों में इसे बैन (The Kerala Story Ban) कर दिया गया था. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने बीते हफ्ते अदा शर्मा की इस फिल्म की स्क्रीनिंग की इजाजत दे थी. बावजूद इसके काफी समय तक पश्चिम बंगाल में इसे रिलीज नहीं किया गया था पर अब फिल्म राज्य के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और लोग इसे भारी संख्या में देखने पहुंच रहे हैं. वहीं लगातार बैन के बीच बॉलीवुड के कई फिल्म निर्माता और कलाकार द केरल स्टोरी का समर्थन कर रहे हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने भी इस मामले पर रिएक्शन दिया है. 

दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान द केरल स्टोरी पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि आप  फिल्म से सहमत हैं या नहीं, चाहे वो प्रोपेगेंडा हो, या फिर काउंटर प्रोपेगेंडा हो, आपत्तिजनक हो या नहीं, इस पर बैन लगाना गलत है. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई फिल्म या फिर उपन्यास किसी भी प्रकार से लोगों को ठेस पहुंचा रहा है तो यह गलत है. उन्होंने कहा कि हम फिल्में दर्शकों या उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बनाते हैं. 

ये भी पढ़ें: The Kerala Story के सपोर्ट में उतरे Anurag Kashyap, बोले 'बैन लगाना गलत'

नवाजुद्दीन ने अपनी बात को पूरी करते हुए आगे कहा 'फिल्मों को लोगों के बीच सामाजिक सद्भावना और प्यार को बढ़ाना चाहिए और इसको प्रोपेगेट करना हमारी जिम्मेदारी है. अगर किसी फिल्म में लोगों और सामाजिक भावना को तोड़ने की ताकत है, तो यह बहुत ज्यादा गलत है. हमें अपनी फिल्मों से लोगों को जोड़ना है, तोड़ना नहीं है.' 

ये भी पढ़ें: The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma की कॉन्टैक्ट डिटेल हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी धमकियां

बता दें कि द केरल स्टोरी ने अभी तक भारत में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है. इस फिल्म में अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है. वहीं, बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तो वो जल्द ही फिल्म जोगीरा सारा रा रा में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा दिखाई देंगी. फिलहाल नवाजुद्दीन अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement