Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिस्ट्री मैन संग नजर आईं Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya Siddiqui, वीडियो देख लोग बोले- इसलिए किया नाटक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी(Aaliya Siddiqui) ने हाल ही में किसी शख्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हो रही हैं.

मिस्ट्री मैन संग नजर आईं Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya Siddiqui, वीडियो देख लोग बोले- इसलिए किया नाटक

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui: आलिया सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी(Aaliya Siddiqui)बीते दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे थे. दोनों के बीच काफी ज्यादा विवाद देखने को मिला था. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए थे. नवाजुद्दीन की पत्नी ने परिवार वालों पर और एक्टर पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने अपने बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है. साथ ही आलिया का कहना था कि ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट भी की है. हालांकि कई विवादों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. विवाद की इन खबरों के बीच हाल ही में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर वह काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नवाज की पत्नी किसी शख्स के साथ नजर आ रही हैं. आलिया ने कई फोटोज को एक साथ मिलाकर एक वीडियो बनाया है. वीडियो की शुरुआत में दो तस्वीरें उसी मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दे रही हैं. पहली तस्वीर में आलिया सेल्फी ले रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया और वह शख्स एक दूसरे की आंखों में देख कर रहे हैं. उस दौरान वह किसी कैफे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इन दो तस्वीरों के अलावा आलिया ने बाकी सभी अपनी सिंगल फोटोज एड की हैं. 

ये भी पढ़ें- पत्नी Aaliya Siddiqui संग विवाद पर Nawazuddin Siddiqui ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गहरा असर पड़ा  

यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

आलिया का यह वीडियो देक यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसलिए ये सारी नौटंकी की थी. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- अबल नारी शराब और रात की जिंदगी एंजॉय करते हुए. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हाहाहाहा नवाजुद्दीन सही थे और मूव ऑन कर लिया. जबकि तुम्हें सिर्फ पैसा और एक अमीर पति से आजादी चाहिए थी. साथ ही कुछ यूजर्स ने आलिया के सिद्दीकी सरनेम को हटाने को लेकर भी कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा- आप सिद्दीकी सरनेम अपने नाम से कब हटाएंगी. एक अन्य यूजर ने लिखा- कोई मुझे बताएगा कि इनके नाम में अभी भी सिद्दीकी सरनेम क्यों है.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui के साथ बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाना चाहते हैं फिल्ममेकर्स? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा 

अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं नवाज और आलिया
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया के बीच काफी वक्त तक विवाद चला था. हालांकि दोनों आपसी सहमति पर राजी हो गए. यहां तक कि आपसी सहमति के बाद एक्टर ने आलिया के ऊपर किए गए मानहानि के केस को भी वापस ले लिया है. फिलहाल दोनों अपनी अपनी जिंदगी में व्यस्त है. इस दौरान आलिया दुबई में हैं और नवाजुद्दीन अपनी फिल्म जोगीरा सारा रा रा को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement