Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nick Jonas को स्टेज पर देख एक्साइटेड हुए फैंस, 'जीजू-जीजू' चिल्लाने लगी पब्लिक, इमोशनल हुईं Priyanka Chopra

Nick Jonas अपने भाईयों के साथ पहली बार भारत में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे हैं. मुंबई में परफॉर्मेंस के दौरान भीड़ उन्हें जीजू-जीजू कहते हुए चिल्लाने लगी जिससे निक तो खुश हुए ही विदेश में बैठीं Priyanka भी पति को मिल रहे प्यार से इमोशनल हो गईं.

Latest News
Nick Jonas को स्टेज पर देख एक्साइटेड हुए फैंस,  'जीजू-जीजू' चिल्लाने लगी पब्लिक, इमोशनल हुईं Priyanka Chopra

Nick Jonas concert Lollapalooza India 2024 Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड के स्टार सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति इन दिनों भारत में हैं. वो अपने भाइयों केविन जोनास (Kevin Jonas) और जो जोनास (Joe Jonas) के साथ मुंबई पहुंचे जहां लोलापालूजा इंडिया 2024 (Lollapalooza India 2024) में जोनास ब्रदर्स ने एक कॉन्सर्ट (Jonas brothers concert India) में परफॉर्म किया. इस दौरान जब स्टेज पर निक जोनस आए तो भीड़ काफी एक्साइटेड हो गई और लोग जीजू चिल्लाने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जोनस ब्रदर्स ने मुंबई में कॉन्सर्ट के पहले दिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस दौरान निक ने लोगों को एक धांसू सरप्राइज भी दिया और उन्होंने 'मान मेरी जान' गाया. बस फिर क्या था पब्लिक उन्हें देख झूम उठी और 'जीजू जीजू' कहकर चिल्लाने लगे. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं निक की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर मुंबई के लोगों को धन्यवाद किया और वो काफी खुश नजर आईं.

jonas

इस कॉन्सर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. तापसी पन्नू से लेकर भूमि पेडनेकर इस दौरान वहां मौजूद रहे. तापसी ने भी पोस्ट शेयर कर निक को जीजू कहा और इंस्टो स्टोरी पर लिखा 'जीजू स्टेज पर हैं'.

Tapsee

ये भी पढ़ें: विदेशी सितारों के प्यार में दीवाने थे बॉलीवुड के ये 9 कलाकार

इस कॉन्सर्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लोलापालूजा इंडिया 2024 नाम का ये कॉन्सर्ट दो दिन का होने वाला है. यानी 27 जनवरी और 28 जनवरी को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में ये आयोजित हो रहा है.

बता दें कि निक और प्रियंका ने 1 दिसंबर साल 2018 को उदयपुर में बेहद ही शादी अंदाज में शादी की थी. तबसे जितनी बार भी कपल साथ में इंडिया आया है पपराजी से लेकर फैंस उन्हें जीजू ही बुलाते हैं. कपल ने 2022 में बेटी का सेरोगेसी के जरिए स्वागत किया था. 

ये भी पढ़ें: बर्थडे पर बेटी Malti को लेकर मंदिर पहुंची Priyanka Chopra, पति निक और मां आए नजर, नन्ही परी ने फिर जीता फैंस का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement