Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के पति ने शादी के पांच साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात का है पछतावा

Nick Jonas ने Priyanka Chopra के साथ शादी के पांच सालों बाद शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने ये बात भाइयों के साथ दिए इंटरव्यू के दौरान कही है.

Latest News
Priyanka Chopra के पति ने शादी के पांच साल बाद किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात का है पछतावा

Nick Jonas regrets lavish wedding with Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को पांच साल पूरे हो गए हैं. दोनों एक प्यारी सी बेटी मालती के पेरेंट्स भी बन चुके हैं. इस कपल की हैप्पी मैरिड लाइफ सोशल मीडिया पर अकसर देखने को मिल जाती है. प्रियंका और निक की शादी भी ग्लोबल तौर पर चर्चा में रही थी लेकिन अपनी शादी के पांच साल बाद निक ने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. निक जोनस ने अपने एक नए इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें शादी के बाद से आज भी एक बात पर बहुत पछतावा है.

निक जोनस के एक अनोखे इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, वो अपने भाइयों के साथ लाइ डिटेक्टर टेस्ट देते हुए सवालों का जवाब दे रहे हैं. इसी इंटरव्यू में निक ने जाहिर किया कि वो लंबी चली इंडियन शादी की रस्मों से परेशान हो गए थे और उन्होंने सोचा था कि 'बस बहुत हो गया'. निक ने बताया कि वो शादी के खर्चों का बिल देखकर पछता रहे थे. उनके भाइयों ने भी ये माना की शादी की रस्में काफी लंबी चली थीं और वो सोच रहे थे कि कब खत्म होंगी. हालांकि, ये फन भरा इंटरव्यू था उन्होंने सारी बातें ठहाकों के साथ की हैं. यहां देखें वायरल हो रहा जोनस ब्रदर्स का ये वीडियो- ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के 168 करोड़ के घर में खतरनाक सीलन, मजबूरी में उठाया ऐसा कदम, अब चलेगा कोर्ट केस

बता दें कि निक और प्रियंका ने 1 दिसबंर 2018 को शादी की थी. दोनों ने विदेशी वेडिंग के बजाए भारत के उदयपुर में आकर शादी की सारी रस्में की थीं. प्रियंका और निक की शादी पहले क्रिस्चियन रिति रिवाजों के साथ आलीशान शादी की और फिर इसके बाद दोनों भारतीय रस्में निभाकर दूल्हा-दुल्हन बने थे. लगभग 3 दिनों तक चली इस शादी को लेकर खूब चर्चाएं हुई थीं और इस रॉयल वेडिंग पर करोड़ों खर्च भी हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये शादी लगभग साढ़े 3 करोड़ के बजट पर निपटी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement