Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nirvair Singh की मौत के बाद अधूरा रह गया ये सपना, जानें- टैक्सी ड्राइवर से कैसे बने मशहूर Punjabi Singer

Who Is Nirvair Singh: मशहूर पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है वो अपने कई शानदार गानों के जरिए लोगों का दिल जीत चुके हैं. वहीं, मौत के साथ-साथ वो अपना एक स्पेशल सपना भी अधूरा छोड़ गए हैं.

Nirvair Singh की मौत के बाद अधूरा रह गया ये सपना, जानें- टैक्��सी ड्राइवर से कैसे बने मशहूर Punjabi Singer

Nirvair Singh: निरवैर सिंह का सपना अधूरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Nirvair Singh Killed In Car Crash: मशहूर पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह (Nirvair Singh) की ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण कार दुर्घटना में मौत हो गई है. निरवैर अपने पीछे दो बच्चे और एक पत्नी छोड़ गए हैं. उनके निधन की खबर आने के बाद इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं. पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर 3.30 बजे हुई थी जब तेज रफ्तार किआ सेडान ने सिंगर की गाड़ी को टक्कर मार दी थी. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें से एक ड्राइवर बताया जा रहा है.

Nirvair Singh Accident केस में दो लोग गिरफ्तार

42 साल के सिंगर निरवैर अपने किसी काम के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में उनके साथ ये घटना हुई. मेलबर्न में हुए इस भयावह हादसे के बाद ऑस्ट्रेलिया में भारतीय कम्युनिटी के लोग भी सदमे में आ गए हैं. निरवैर की ऑस्ट्रेलिया में भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग थी. इस केस में एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास भी कोई लीड या सीसीटीवी फुटेज हो तो वो उनसे संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- भीषण कार दुर्घटना में पंजाबी सिंगर Nirvair Singh का निधन, ऑस्ट्रेलिया में हुआ दर्दनाक हादसा

इस Punjabi Song ने दिलाई पहचान

बता दें कि निरवैर सिंह ने यूं तो अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं लेकिन उनके गाने 'तेरे बिना' को लोगों ने कुछ ज्यादा ही पसंद किया था. ये गाना उनके एल्बम 'माय टर्न' का था जो सुपर-डुपरहिट साबित हो चुकी है. निरवैर पंजाब के कुरली जिले के रहने वाले हैं, वो 9 साल पहले काम के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Song SYL में की गई थी ये बातें, क्यों सरकार को हुई आपत्ति?

Australia में चलाते थे टैक्सी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निरवैर ऑस्ट्रेलिया में टैक्सी चलाते थे और दोस्तों के साथ म्यूजिक भी बनाते थे. इस तरह संघर्षों के जरिए उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली थी और इसके अलावा उनका सपना था कि म्यूजिक के जरिए उनका नाम दुनिया भर में मशहूर हो लेकिन उनकी मौत के साथ ही निर्वैर का ये सपना भी अधूरा ही रह गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement