Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Morocco Earthquake के बाद मदद के लिए आगे आए PM Modi, Nora Fatehi ने पोस्ट कर कहा थैंक्यू

नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने मोरक्को भूंकप(Morocco earthquake) के लिए पीएम मोदी(PM Modi) द्वारा मदद के लिए आगे आने पर एक्ट्रेस ने धन्यवाद कहा है और पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Morocco Earthquake के बाद मदद के लिए आगे आए PM Modi, Nora Fatehi ने पोस्ट कर कहा थैंक्यू

Nora Fatehi PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सभी जानते हैं कि शनिवार के दिन मोरक्को(Morocco earthquake) में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. जिसके कारण वहां पर कई लोगों की जाने चली गई हैं और भारी संख्या में लोग घायल हो गए हैं. यह भूकंप 6.8 की तीव्र गति से आया था, जिसके चलते शहर भर के घरों को नुकसान पहुंचा है. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने मोरक्को के इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों और घायलों के लिए दुख जाहिर किया है. इसके साथ ही उन्होंने सभी से प्रार्थना करने को कहा है. इस बीच एक्ट्रेस ने पीएम मोदी(PM Modi) को भी धन्यवाद कहा है.

दरअसल, पीएम मोदी ने शनिवार के दिन अपने ट्विटर हैंडल पर मोरक्को को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- मोरक्को में भूकंप के कारण जानमाल के नुकसान से बेहद दुखी हूं. इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं मोरक्को के लोगों के साथ हैं. उन लोगों के प्रति संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है. घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. भारत इस कठिन समय में मोरक्को को हर संभव मदद देने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें- Baahubali 2 को पछाड़ आगे निकली Gadar 2, Sunny Deol की फिल्म ने भारत में कर ली इतनी कमाई 

नोरा ने पीएम मोदी को कहा थैंक्यू

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर ने अपने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा- इस बड़े समर्थन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद. आप अवेयरनेस बढ़ाने और मदद का हाथ बढ़ाने वाले पहले देशों में से एक हैं. मोरक्को के लोग बहुत आभारी हैं. जय हिंद. 

Nora Fatehi

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान का जलवा जारी, तीसरे दिन 200 करोड़ के पार हुई फिल्म

मोरक्को भूंकप पर नोरा ने कही ये बात

वहीं, इससे पहले भी नोरा ने भूकंप की खबरों पर रिएक्शन दिया था. उन्होंने लिखा था- मोरक्को में आए भूकंप की आज की खबर बेहद डिवास्टिंग है. मैं बस ये देख रही हूं कि कितने शहरों में इसका असर पड़ा है और कई लोगों की जान चली गई है. मेरा दिल अभी हर किसी के लिए दुखी है. उन्होंने आगे कहा, मैं सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं. ये बहुत डरावना है. मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि हमारे दोस्त और परिवार सुरक्षित हैं. जिसने भी किसी प्रियजन को खोया है उसके प्रति मेरी संवेदनाएं. अलैहफद कोम या रब.

Nora Fatehi

2000 लोग ने गवाई अपनी जान

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक मोरक्को के इस भूकंप की तबाही में 2000 से भी ज्यादा लोग मारे गए हैं. 6.8 तीव्रता के भूकंप के बाद, जिसमें 2,012 से ज्यादा लोगों की जान चली गई और 2,059 अन्य घायल हो गए, जबकि कई लोग बेघर हो गए. इस घटना के बाद से देश में तीन दिनों के राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement