Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 को लेकर विवाद शुरू, जल्द हट सकता है फिल्म पर लगा बैन, विश्व हिंदू महासंघ ने जताया कड़ा विरोध, जानें पूरा अपडेट

Akshay Kumar की फिल्म Oh My God 2 को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिनों सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर रोक लगा दी थी. वहीं विश्व हिंदू महासंघ भी फिल्म को लेकर कड़ा विरोध जता रहा है.

Latest News
OMG 2 को लेकर विवाद शुरू, जल्द हट सकता है फिल्म पर लगा बैन, विश्व हिंद�ू महासंघ ने जताया कड़ा विरोध, जानें पूरा अपडेट

Oh My God 2 poster Akshay Kumar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओह माय गॉड 2 (Oh My God 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. जबसे इसका पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ है तबसे फिल्म को लेकर कोई ना कोई बवाल खड़ा हो गया है. इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव (Lord Shiva) के रूप में नजर आएंगे. बीते दिनों सेंसर बोर्ड (OMG 2 Censor board) ने फिल्म पर रोक लगा दी थी पर खबरों की मानें तो अगले हफ्ते फिल्म पर से बैन हट सकता है. वहीं विश्व हिंदू महासंघ ने फिल्म का विरोध जताते हुए इसको बैन करने की बात कही है. जानें क्या है विवाद.

हाल ही में फिल्म ओएमजी 2 का टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. वहीं इसके लेकर जबरदस्त विवाद भी खड़ा हो गया है. बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म ओह माय गॉड 2 को सेंसर बोर्ड ने रिलीज करने का सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था वहीं फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया गया था. वहीं अब खबर है कि इसपर लगा बैन हटाया जा सकता है. 

Bollywood Bubble की खबर की मानें तो उन्हें फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि अगले सप्ताह फिल्म को अपना सर्टिफिकेट मिल जाएगा. सूत्र का कहना है 'आदिपुरुष के साथ जो हुआ उसके बाद, सीबीएफसी उन फिल्मों को लेकर अतिरिक्त सतर्क हो गया है जो भगवान और धर्म के विषयों से संबंधित हैं. इसके लिए, वे चाहते हैं कि फिल्म को पूरी तरह से देखने के लिए एक रिवीजन समिति बनाई जाए.'

ये भी पढ़ें: OMG 2: Akshay Kumar की एक और फिल्म पर रिलीज से पहले मंडराया खतरा, सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक

बीते दिन फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इसमें अक्षय कुमार भगवान शंकर और पंकज त्रिपाठी एक शिवभक्त का किरदार निभा रहे हैं. वहीं ऐसी अफवाहें थी कि सीबीएफसी (CBFC) ने फिल्म देखने के बाद फिल्म मेकर्स को इसमें कुछ सींस को एडिट करने के लिए भी कहा है. इन सबके बीच किसी ने रेडिट पर फिल्म के प्लॉट के लीक होने का दावा भी किया है. 

ये भी पढ़ें: OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

विश्व हिंदू महासंघ ने की शिकायत 

इंदौर में आज अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड 2 को लेकर विश्व हिंदू महासंघ ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. धार्मिक भावनाओं को आहत करने के चलते ये फैसला लिया गया है. उनका कहना है कि भगवान शिव को गलत तरीके से फिल्म में प्रदर्शित किया गया है. उन्होंने फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने की अपील की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement