Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या फ्लॉप फिल्मों के डर से Akshay Kumar ने घटा दी फीस? जानें अब OMG 2 के लिए कर रहे हैं कितना चार्ज

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म OMG 2(Oh My God 2) काफी चर्चा में है. वहीं, बीते काफी वक्त से उन्होंने फ्लॉप फिल्में की हैं. जिसके कारण खबरें आ रही हैं, कि उन्होंने अपनी फीस कम कर दी है.

क्या फ्लॉप फिल्मों के डर से Akshay Kumar ने घटा दी फीस? जानें अब OMG 2 के लिए कर रहे हैं कितना चार्ज

Akshay Kumar: अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर में गिने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म OMG 2(Oh My God 2) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही विवाद हो रहा है. इन विवादों के बीच सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज से पहले ही रोक लगा दी है. हालांकि इसका पहला पार्ट काफी पसंद किया गया था, लेकिन वो भी काफी विवादों में रहा था. इन विवादों के बीच एक्टर को लेकर एक अहम खबर सामने आ रही है. 

दरअसल, सभी जानते हैं कि बेहतरीन एक्टर होने के बाद भी अक्षय कुमार बीते काफी वक्त से लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. अक्षय कुमार अभी तक सेल्फी, रामसेतु, रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे जैसी फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब प्रदर्शन किया है. फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है. वहीं, अक्षय कुमार आखिरी बार सेल्फी में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई थी. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड पर रिलीज से पहले मंडराया खतरा, सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक 

अक्षय कुमार ने घटाई अपनी फीस

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म OMG 2 के लिए फीस चार्ज कम कर दिया है. दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने अपनी इस विवादों में फंसी फिल्म के लिए 35 करोड़ चार्ज किए हैं. हालांकि खबरों के मुताबिक बताया जाता है कि एक्टर अपनी फिल्मों के लिए 50 करोड़ से लेकर 100 करोड़ तक चार्ज किया करते हैं. वहीं,  ऑफिशियल तौर पर अक्षय कुमार ने इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा है. 

ये भी पढ़ें- Oo Antava पर Akshay Kumar और Nora Fatehi का सिजलिंग डांस देख फिदा हुए फैंस, लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

परेश रावल इस बार नहीं रहेंगे फिल्म का हिस्सा

OMG 2 को लेकर बात की जाए तो इसमें अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का लेखन और डायरेक्शन अमित राय ने किया है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. वहीं आपको बता दें कि यह फिल्म अक्षय कुमार की 2012 में आई फिल्म OMG का सीक्वल है. इस फिल्म में परेश रावल ने मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि इस बार उन्होंने OMG 2 का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था, क्योंकि इसका पहला पार्ट भी काफी वक्त तक विवादों से घिरा रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement