Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oh My God 2: नहीं खत्म हो रही हैं Akshay Kumar की मुश्किलें, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने एक्टर और फिल्ममेकर्स को भेजा नोटिस

OMG 2 को लेकर विवाद थम नहीं रहा है. अब महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्ममेकर्स और Akshay Kumar को लीगल नोटिस भेज दिया है. जानें क्या है वजह.

Latest News
Oh My God 2: नहीं खत्म हो रही हैं Akshay Kumar की मुश्किलें, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने एक्टर और फिल्ममेकर्स को भेजा नोटिस

OMG 2 Trailer: ओएमजी 2 ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है पर फिल्म को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक तरह जहां सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस में बदलाव करवाए थे तो वहीं अब महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म के मेकर्स और एक्टर अक्षय कुमार को लीगल नोटिस (OMG 2 Legal notice) भेज दिया है. पुजारियों ने मंदिर में फिल्माए गए सीन को हटाने के लिए कहा है. 

ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में हैं. फिल्म को लेकर अब तक कई विवाद सामने आ चुके हैं और अब एक नया बवाल हो गया है. उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने अक्षय कुमार की फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेज दिया है. उन्होंने कहा है कि फिल्म में भगवान शिव का गलत चित्रण किया गया है और उनका महत्व कम किया गया है. उनके मुताबिक, एक सीन में भगवान शिव एक दुकान से कचौड़ी खरीदते नजर आ रहे हैं और इससे भगवान शिव के भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं.

महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह और चंद्रप्रकाश द्विवेदी और एक्टर अक्षय कुमार को कानूनी नोटिस भेजा है. साथ ही उन्होंने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून कुमार जोशी को कानूनी नोटिस भी भेजा है.

ये भी पढ़ें: OMG 2 को मिलेगा विवादों का फायदा? हैरान कर देंगी फिल्म से जुड़ी ये बातें

कानूनी नोटिस के जरिए उन्होंने फिल्म निर्माताओं से फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने को कहा है और सार्वजनिक माफी की भी मांग की है. महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने ANI से कहा 'हमने शुरू से ही फिल्म ओएमजी 2 का विरोध किया था क्योंकि मीडिया के माध्यम से सुनने में आया था कि इसमें कुछ अनुचित दृश्य हैं. हमने इसका विरोध किया.

ये भी पढ़ें: OMG 2 vs Gadar 2: महाक्लैश से पहले हो गया फैसला, जानें कमाई के मामले में किस फिल्म ने बाजी मारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement