Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Box Office Collection Day 3: Akshay Kumar को मिला संडे का फायदा, तीन दिनों में किया इतने करोड़ का कलेक्शन

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2(Omg 2) ने अपने तीन दिनों में ठीक ठाक कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने रविवार के दिन 15 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है.

Latest News
OMG 2 Box Office Collection Day 3: Akshay Kumar को मिला संडे का फायदा, तीन दिनों में किया इतने करोड़ का कलेक्शन

OMG 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2(Omg 2) सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म अपने टीजर से ही विवादों में घिरी हुई थी. यहां तक कि थिएटर्स में रिलीज से पहले भी अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा गया था. फिल्म के लगातार विवादों के बाद भी ओएमजी 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है. हालांकि इसके बाद भी ओएमजी 2 का कलेक्शन कुछ खास नहीं हो पा रहा है. आइये देखते हैं कि फिल्म ने अपने तीन दिनों में कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

ओमएजी 2 ने अपने पहले दिन ठीक ठाक कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया था. जो कि गदर 2 के मुकाबले में काफी कम था. वहीं, फिल्म ने अपने दूसरे दिन 15.30 करोड़ का उछाल दर्ज किया था. फिल्म की वीकेंड का फायदा मिला था. वहीं, रविवार के दिन भी कमाई में इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़ें-OMG 2 Box Office Collection Day 1: Gadar 2 के आगे फीकी पड़ी Akshay Kumar की चमक, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़

तीसरे दिन कमाई में आया उछाल

ओएमजी 2 ने अपने तीसरे दिन यानी की रविवार को 15 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 13 अगस्त को 16.50 करोड़ से लेकर 18 करोड़ तक का कारोबार किया है. वहीं तीनों दिनों को मिलाकर फिल्म ने 43 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन आया ओएमजी 2 की कमाई में उछाल, जानें कितनी हुई कमाई

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद

अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार सनी देओल की गदर 2 के आगे धराशायी हो गए हैं. गदर 2 और ओएमजी 2 दोनों एक ही दिन रिलीज हुई थी, जिसके कारण अक्षय कुमार की इस फिल्म पर काफी असर देखने को मिला है. वहीं, इतने विवादों के बाद भी अक्षय कुमार की इस फिल्म को खासा फायदा नहीं मिला है. हालांकि तीन दिनों में ओएमजी 2 ने ठीक ठाक कमाई कर ली है और आगे देखना होगा कि फिल्म कितना कलेक्शन करने में कामयाब रहती है.वहीं, 15 अगस्त के दिन जैसा कि छुट्टी का दिन है, उस दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा सकती है. ओएमजी के बढ़ते आंकड़ों से उम्मीद की जा सकती है कि वह 100 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रहेगी. 

इन कलाकारों ने किया अभिनय

वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव की भूमिका अदा की है और पंकज त्रिपाठी ने कांती शरण का रोल निभाया है. इसके साथ ही यामी गौतम ने एक वकील का रोल अदा किया है. फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement