Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandrayaan 3 पर Rakhi Sawant ने कही ऐसी बात, लोग बोले 'इसको भी लॉन्च कर देते साथ में'

Rakhi Sawant on Chandrayaan 3: राखी सावंत ने कहा कि चंद्रयान 3 का लॉन्च मेरी वजह से हुआ है. उनकी इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

Latest News
Chandrayaan 3 पर Rakhi Sawant ने कही ऐसी बात, लोग बोले 'इसको भी लॉन्च कर देते साथ में'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने  अलग अंदाज और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं आपको बता दें कि आज  chandrayaan-3 को लॉन्च किया गया था. उस पर राखी सावंत (Rakhi Sawant on Chandrayaan 3) ने पूरे देश को बधाई देते हुए कुछ ऐसी बातें कह दी जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. आज दोपहर 2 बजकर 35 मिनट पर चंद्रयान 3 मिशन के लॉन्चिंग के बाद देश के तमाम सेलिब्रिटी ने इसरो और देश को शुभकामनाएं और बधाई संदेश दिए थे. वही राखी सावंत ने लाइमलाइट लूटने के लिए एक विवादित बयान दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खरी खोटी सुननी पड़ी. आइए आपको दिखाते हैं राखी सावंत की वो वीडियो और बताते हैं उन्हें ट्रोल करते हुए लोगों ने क्या क्या कहा.

राखी सावंत चंद्रयान 3 को लेकर वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो (Rakhi Sawant Viral video on Chandrayaan 3)  बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में राखी सावत ने व्हाइट कलर की साड़ी पहन रखी है. जिस पर सिल्वर कलर की कढ़ाई की गई है. उन्होंने सफेद ज्वेलरी और चूड़ियां भी पहनी हुई हैं. वीडियो में राखी सावंत कहती दिख रही है कि 'चांद की चांदनी आई है और देश की आमदनी आई है. मुबारक हो सबको चंद्रयान 3 लॉन्च हो गया है और वह भी मेरी वजह से, आज मैंने व्हाइट पहना है इसलिए यह लॉन्च हुआ है.

ये भी पढ़ें: LGM Trailer: एमएस धोनी ने योगी बाबू को खिलाया केक कहा, 'तुम्हें CSK में लूंगा'

जमकर ट्रॉली राखी सावंत
आपको बता दें कि राखी सावंत के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उस पर अपने रिएक्शंस दिए हैं. राखी सावंत की इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते लिखा कि 'इसको भी चंद्रयान 3 पर बिठाकर लॉन्च कर देना चाहिए था. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि 'ISRO जब कभी भी चंद्रयान 4 मिशन प्लान करें तो राखी को उसके बिठाकर आगे भेज देना. वे उधर ही अपने लिए एक अच्छा पति देख लेंगी यहां पर कोई भी अच्छा लड़का नहीं है.

ये भी पढ़ें: बारिश में ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद लगाया हुस्न का तड़का, वीडियो देख लोगों बोले 'इसे इंडिया से बाहर निकालो'

लाइमलाइट चाहती हैं राखी सावंत
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी सावंत ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. राखी सावंत आए दिन ऐसे बयान और वीडियो के चलते  लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैंस को अब तो ऐसा लगता है कि उन्हें इस लाइमलाइट से प्यार हो गया है. सोशल मीडिया पर इस तरह की लाइमलाइट में बना रहना उनको सुकून देता है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement