Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars 2022 में भारतीय कलाकारों की धमक, Kajol और Surya को सौंपी गई ये बड़ी जिम्मेदारी

Oscars 2022: इस साल भारतीय कलकारों में से बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) और साउथ के बड़े सुपरस्टार सूर्या (Surya) को ऑस्कर्स में आर्ट्स एंड साइंसेज सेक्शन की जूरी के तौर पर भारत का नाम रोशन करने का मौका मिलेगा.

Oscars 2022 में भारतीय कलाकारों की धमक, Kajol और Surya को सौंपी गई ये बड़ी जिम्मेदारी

Surya and Kajol : सूर्या और काजोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी Oscars 2022: तमिल स्टार सूर्या (Surya) ने पहले ही अपनी चर्चित फिल्म  'जय भीम'  (Jai Bhim) के जरिए न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी अपना डंका बजा दिया है. अब, अभिनेता देश को फिर से गौरवान्वित करने की राह पर हैं. अभिनेता को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर यानी ऑस्कर्स में आर्ट्स एंड साइंसेज सेक्शन (Academy of Motion Picture Arts and Sciences) की जूरी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. ऑस्कर की इस कैटेगरी में अभिनेता, निर्देशक, लेखक, संपादक, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और अन्य फील्ड के महारथी शामिल होने वाले हैं.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस खबर को अपने ट्विटर पर शेयर किया और कहा कि वह इस तरह का निमंत्रण पाने वाले पहले दक्षिण भारतीय अभिनेताओं में से हैं. बाला ने ट्वीट किया, "अभिनेता सूर्या प्रतिष्ठित एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किए जाने वाले पहले तमिल/दक्षिण भारतीय अभिनेता बन गए हैं."

ये भी पढ़ें -  काजोल की बेटी को गोरेपन के लिए किया गया ट्रोल, गोरेपन के पीछे दीवाना भारत...
 

देखें ट्वीट

 

 

सूर्या के अलावा, अभिनेत्री काजोल (Kajol) को भी एकेडमी अवॉर्ड्स के इस सेक्शन का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है. काजोल ने 'माई नेम इज खान' और 'कभी खुशी कभी गम' में शानदार प्रदर्शन देकर पूरी दुनिया में अपना नाम किया है. अभिनेत्री ने निश्चित रूप से बॉलीवुड को गौरवान्वित किया है. 

ये भी पढ़ें -  कौन है Bollywood की सबसे कूल मॉम ? इन 10 एक्‍ट्रेसेज की जिंदगी देगी जवाब

एक्टर सूर्या के बारे में बात करें तो अभिनेता ने प्रगतिशील सिनेमा का हिस्सा बनकर खुद के लिए एक जगह बनाई है. उनकी 2020 की फिल्म 'सोराराय पोट्रु' को भी पाथ-ब्रेकर के रूप में देखा गया था. अब फिल्म को अब आधिकारिक तौर पर हिंदी में रीमेक किया जा रहा है. सूर्या की इस फिल्म के हिंदी में अक्षय कुमार और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं. सूर्या ने इस फिल्म में अपने कैमियो की पुष्टि की थी. सूर्या ने एक तस्वीर साझा की जहां उन्होंने अक्षय कुमार के साथ पोज दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement