Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रूमर्ड लव बर्ड Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan पीवीआर के बार हुए स्पॉट, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

पलक तिवारी(Palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) हाल ही में जुहू के पीवीआर के बाहर स्पॉट किए गए हैं. इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए हैं. रूमर्ड कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रूमर्ड लव बर्ड Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan पीवीआर के बार हुए स्पॉट, ब्लैक �आउटफिट में की ट्विनिंग

Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के लाडले इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan)को लेकर काफी वक्त से डेटिंग की अफवाहें चल रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. इसी बीच शनिवार की रात को इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक बार फिर से स्पॉट किया गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इब्राहिम और पलक को जुहू पीवीआर के सामने स्पॉट किया गया है. इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. पलक तिवारी ने  इस दौरान ब्लैक कलर की पैंट, ब्लैक जैकेट और ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ था. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, इब्राहिम ने भी ब्लैक शर्ट, ब्लैक जीन्स और व्हाइट टी शर्ट पहनी है. 

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan के अफेयर पर लगी मुहर? ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग, साथ देख फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

 लोगों ने दिए रिएक्शन

वहीं, इस वायरल वीडियो पर यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग रूमर्ड कपल की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो कपल की बुराई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ब्यूटीफुल कपल, वहीं, अन्य ने लिखा- मॉडल कपल, ये दोनों बहुत प्यारे हैं. वहीं, कुछ ट्रोल करने वाले यूजर्स भी हैं. जिसमें से एक ने लिखा- इब्राहिम ने इसके जैसी क्लासलेस लड़की को क्यों चुना. वहीं, अन्य ने लिखा- इब्राहिम खुद सैफ अली खान से ज्यादा सैफ अली जैसा दिखता है. 

ये भी पढ़ें- छुपकर गर्लफ्रेंड Palak Tiwari के साथ वैकेशन पर गए थे Ibrahim Ali Khan? एयरपोर्ट पर पकड़ा गया इश्क

इससे पहले भी हो चुके हैं स्पॉट

बता दें बीते दिनों इब्राहिम और पलक का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रूमर्ड कपल एक पार्टी के लिए जा रहे थे. जिसमें सबसे पहले एक्ट्रेस पैपराजी के आगे पोज देते हुए नजर आ रही थीं. वहीं उसके बाद इब्राहिम ने पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाई थीं. 

पलक तिवारी ने इब्राहिम को बताया दोस्त

किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस पलक तिवारी ने बीते दिनों इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम अली खान साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि हम अच्छे दोस्त हैं, वह बहुत प्यारा लड़का है, इसमें बस इतना ही है. हम कभी कभी बात करते हैं और बस इतनी ही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement