Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Salman Khan के क्लीवेज रूल' पर विवाद के बाद Palak Tiwari ने दी सफाई, ट्रोलिंग पर कही ये बात

Palak Tiwari ने बीते दिनों कहा था कि Salman Khan ने फिल्म के सेट पर डीपनेस कपड़ों को लेकर सख्त नियम बनाए हैं. उन्होंने इस स्टेटमेंट पर सफाई दी है.

'Salman Khan के क्लीवेज रूल' पर विवाद के बाद Palak Tiwari ने दी सफाई, ट्रोलिंग पर कही ये बात

Palak Tiwari On Salman Khan: सलमान खान पर बोलीं पलक तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. वहीं, पहली फिल्म कि रिलीज से पहले पलक जी- जान से इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं लेकिन प्रमोशन के दौरान उन्होंने सलमान को लेकर कुछ ऐसा कह जिस पर बवाल खड़ा हो गया था. वहीं, अब जाकर पलक ने अपनी ओर से इस पूरे मामले पर सफाई दी है. इसके अलावा उन्होंने बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग पर भी जवाब दिया है.

Palak Tiwari के स्टेटमेंट पर बवाल

पलक तिवारी ने 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म के सेट पर सलमान खान के सख्त नियमों पर बात करते हुए कह दिया था कि वो सेट पर किसी भी लड़की को डीप नेक पहनने नहीं देते हैं. पलक ने कहा था कि सलमान, लड़कियों को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा करते हैं. वहीं, उनके इस स्टेटमेंट पर सवाल खड़ा हो गया और कई लोगों ने सलमान के इस नियम पर आपत्ति जताई.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari के इब्राहिम को डेट करने वाली अफवाहों पर ऐसा था मां का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खोले राज

अब दी सफाई

वहीं, पलक ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उनके स्टेटमेंट का गलत मतलब निकाला गया है. उन्होंने कहा कि 'मैं सीख रही हूं और कई बार लोग मेरी बातों को गलत मतलब निकालकर कुछ और लिख देते हैं'. पलक ने कहा कि अब वो सजग रहेंगी और सामने वाले को गलत मतलब निकालने का मौका नहीं देंगी.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया इस एक्ट्रेस का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

ट्रोलिंग पर टूट जाता है दिल

इसके अलावा उन्होंने सर्जरी के ताने, बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग जैसे मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि 'छी क्या पहना है... छी कितनी पतली है.. इस तरह के कमेंट्स दिल तोड़ देने वाले होते हैं'. वो कहती हैं कि वो खुद को मेंटल तौर पर स्ट्रॉन्ग बना रही हैं और ये समझ चुकी हैं कि सभी लोग उन्हें पसंद नहीं कर सकते एक्टिंग फील्ड में कुछ लोग उन्हें नापसंद भी करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement