Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों पर सख्त नियम, Palak Tiwari के खुलासे पर हैरान हैं लोग

Palak Tiwari ने बताया कि Salman Khan के सेट पर लड़कियों को सेफ रखने के लिए 'ड्रेसिंग रूल' रखते हैं. इस पर Shweta Tiwari भी हैरान रह गई थीं.

Salman Khan की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों पर सख्त नियम, Palak Tiwari के खुलासे पर हैरान हैं लोग

Salman Khan Dress Code For Palak Tiwari: सलमान खान का लड़कियों के लिए ड्रेस कोड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) छाई हुई है. फिल्म की एक्ट्रेसेस की बात करें तो इसमें पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल और पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अहम किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं. ये श्वेता तिवारी की लाडली पलक को पहली ही फिल्म में पलक को सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल गया है. हाल ही में पलक ने सलमान संग शूटिंग से जुड़े अनुभव बताते हुए खुलासा किया है कि सलमान, फिल्म के सेट पर लड़कियों के लिए कुछ अलग तरह रूल रखते हैं.

Salman Khan ने क्यों बनाया ड्रेस कोड?

22 साल की पलक तिवारी अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्सइटेड हैं और टीम के साथ- साथ वो भी KKBKKJ के प्रमोशन में जी- जान से जुटी हैं. हाल ही में एक ऐसी ही प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पहली फिल्म और सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान अपनी फिल्म के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग को लेकर काफी सख्त रहते हैं. पलक मानती हैं कि सलमान ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि लड़कियां सुरक्षित रहें.

ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में राइटर को नहीं मिला क्रेडिट? वजह कर देगी हैरान

लड़कियों के लिए बनाया रूल

पलक तिवारी का कहना है कि 'कई लोगों को ये बात मालूम नहीं है कि सलमान सर का एक रूल होता है कि उनके सेट पर लड़कियों के कपड़ों की नेकलाइन डीप नहीं होनी चाहिए. सभी लड़कियां सही तरह से कवर्ड होनी चाहिए'. पलक बताती हैं कि उनकी मां श्वेता तिवारी भी इस बात पर हैरान रह गई थीं. पलक एक दिन जब शर्ट-जॉगर पहनकर शूटिंग पर निकल रही थीं तो उनकी मां ने पूछा 'इतने अच्छे से ड्रेसअप होकर कहां जा रही हो?'

ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए किसको मिले कितने पैसे, Salman Khan-Ram Charan की फीस का अंतर जान उड़ जाएंगे होश

Shweta Tiwari ने पूछा सवाल

श्वेता ने पूरी बात जानने के बाद कहा- 'वाह. ये तो बहुत अच्छा है. उन्होंने मुझसे पूछा क्यों लड़कियों के लिए ऐसे रूल्स बने हैं?' पलक ने अपनी मां को बताया कि 'सलमान खान कहते हैं कि जो पहनना है पहनो लेकिन वो हमेशा सेट पर मौजूद महिलाओं को सुरक्षित रखना चाहते हैं. अगर आस- पास मेल होते हैं जिन्हें वो उस पर भरोसा नहीं करते हैं. उनकी सिर्फ यही कोशिशि रहती है कि महिलाएं सेफ रहें'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement