Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ishaan Khatter को एटीट्यूड दिखाने पर जमकर ट्रोल हुईं Palak Tiwari, लोग बोले- जीरो मैनर्स

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) हाल ही में एक इवेंट में नजर आई हैं. इस दौरान वह ईशान खट्टर((Ishaan Khatter) को एटीट्यूड दिखाने पर ट्रोल हो गई हैं.

Latest News
Ishaan Khatter को एटीट्यूड दिखाने पर जमकर ट्रोल हुईं Palak Tiwari, लोग बोले- जीरो मैनर्स

Palak Tiwari Ishaan Khatter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में पलक ने सलमान खान(Salman Khan) स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. एक्ट्रेस को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया है. वहीं, पलक तिवारी को हाल ही में इवेंट में नजर आई हैं. इस दौरान उनके साथ ईशान खट्टर(Ishaan Khatter) भी साथ नजर आए हैं.

दरअसल, एक इवेंट के दौरान पलक तिवारी बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी और न्यूड मेकअप किया हुआ था. पलक अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इसके साथ ही वहां पर ईशान खट्टर भी दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ईशान ने गोल्डन कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं. हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण लोगों ने पलक तिवारी को जमकर ट्रोल कर दिया है.

ये भी पढ़ें- 'Salman Khan के क्लीवेज रूल' पर विवाद के बाद Palak Tiwari ने दी सफाई, ट्रोलिंग पर कही ये बात

लोगों ने किया पलक को ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ईशान खट्टर को पलक तिवारी नजरअंदाज करते हुए नजर आ रही हैं और इस दौरान वह एटीट्यूड दिखाते हुए दिख रही हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस के इस बर्ताव को देख कर उन्हें ट्रोल किया गया है. एक यूजर ने लिखा- इसे इतना एटीट्यूड है, फिर भी वो काफी हंबल है. वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत एटीट्यूड है जीरो मैनर्स के साथ, उसने ईशान को हैलो भी नहीं कहा. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- उसके एटीट्यूड को देखो. एक और यूजर ने लिखा- उसे शनाज़ से परेशानी है और वह ईशान को भी जानती है.. वह उन सभी लोगों के सामने एक ही तरह का चेहरा बनाती रहती है जिन्हें वह पसंद नहीं करती है. अपनी माँ की तरह ही घमंडी और अहंकारी व्यक्ति,विनम्र व्यक्ति बनो.

ये भी पढ़ें-Salman Khan: फटे हुए जूते क्यों पहनते हैं भाईजान? Palak Tiwari ने खोला सीक्रेट

इस फिल्म में नजर आएंगी पलक

बता दें कि पलक तिवारी को आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था. वहीं, इस फिल्म में उनके साथ शहनाज गिल भी नजर आई थीं. उन्होंने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही पलक द वर्जिन ट्री फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement