Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pankaj Tripathi के बहनोई की रोड एक्सीडेंट में हुई मौत, बहन बुरी तरह से घायल

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) के बहनोई की रोड़ एक्सीडेंट में मौत हो गई है और बहन गंभीर रूप से घायल है.

Latest News
Pankaj Tripathi के बहनोई की रोड एक्सीडेंट में हुई मौत, बहन बुरी तरह से घायल

Pankaj Tripathi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, एक्टर के बहनोई राकेश तिवारी की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. यह हादसा झारखंड के धनबाद में हुआ है. इस एक्सीडेंट में पंकज की बहन सविता तिवारी बुरी तरह से घायल हो गई हैं. यह जानकारी पुलिस के द्वारा दी गई है. 

पुलिस ऑफिसर ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘’यह दुर्घटना शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली कोलकाता नेशनल हाईवे 2 पर निरसा बाजार में हुई है. उस दौरान कपल यात्रा कर रहे थे. जिसके बाद उनकी गाड़ी एक डिवाइडर से टकराई और राकेश तिवारी की मौत हो गई. कपल बिहार के गोपालगंज जिसे से पश्चिम बंगाल जा रहे थे’’. ऑफिसर ने आगे बताया कि राकेश तिवारी को इस दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया. उन्हें धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया. वहीं पंकज की बहन भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई हैं. 


ये भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में फिट होने के लिए Pankaj Tripathi ने किया था ये काम, 60 दिनों तक अपनाया था ये रूटीन


पंकज की बहन को हुआ फ्रैक्चर

हॉस्पिटल के इमरजेंसी एचओडी डॉक्टर दिनेश कुमार गिन्दौरिया ने जानकारी देते हुए कहा कि पंकज त्रिपाठी की बहन के पैर में फ्रैक्चर हुआ है और फिलहाल खतरे से बाहर हैं. वहीं, इस घटना के बाद पंकज त्रिपाठी के परिवार से जुड़े लोग उनकी बहन और बहनोई के लिए अस्पताल पहुंचे हैं. वहीं, मृतक राकेश तिवारी के भांजे भी अस्पताल पहुंचे हैं. 


ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi को दुख की घड़ी में मिला National Award, बोले 'बाबूजी होते तो गर्व करते'


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement