Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pankaj Tripathi को दुख की घड़ी में मिला National Award, बोले 'बाबूजी होते तो गर्व करते'

Pankaj Tripathi ने National Award जीतने के बाद भावुक स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें उन्होंने अपने बाबूजी को याद करते हुए बड़ी बात कह दी है.

Latest News
Pankaj Tripathi को दुख की घड़ी में मिला National Award, बोले 'बाबूजी होते तो गर्व करते'

Pankaj Tripathi Statement On National Award: नेशनल अवॉर्ड पर बोले पंकज त्रिपाठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्रिटीज और फिल्मों को भारत का सबसे बड़ा फिल्म सम्मान मिला है. नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Award) का ऐलान हो चुका है और इस बार लिस्ट में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का भी नाम शामिल है. उन्हें फिल्म 'मिमि' (Film Mimi) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (Best Supporting Actor) का सम्मान दिया गया है. जिंदगी के एक बुरे सदमे से गुजर रहे पंकज त्रिपाठी ने इस सम्मान पर भावुक होकर रिएक्शन दिया है. कुछ दिनों पहले ही उनके पिताजी (Pankaj Tripathi Father) का निधन हुआ है और पंकज ने अपना नेशनल अवॉर्ड पिता के नाम कर दिया है.

पंकज त्रिपाठी ने 21 अगस्त को अपने पिताजी को खो दिया थआ. उनके 99 वर्षीय पिता पंडित बनारस त्रिपाठी का निधन का उम्र से संबंधित बीमारियों की वजह से हो गया था. जिसके बाद पंकज बिहार के गोपालगंज स्थित अपने गांव पहुंचे थे. वहां से एक्टर ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने इस स्टेटमेंट में लिखा- 'दुर्भाग्य से ये मेरे लिए दुख भरी घड़ी है. अगर बाबूजी होते तो वो मेरे लिए कितने खुश होते, गर्व करते. जब मुझे पहली बार नेशनल अवॉर्ड में नामित किया गया था तो वो बहुत खुश हुए थे. मैं अब अपना नेशनल अवॉर्ड उन्हें और अनकी आत्मा को समर्पित करता हूं'.

ये भी पढ़ें- National Film Award Winners: अल्लू अर्जुन और आर माधवन ने मारी बाजी, बेस्ट एक्ट्रेस में फंसे दो नाम, देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने आगे लिखा- 'मैं आज जो कुछ भी हूं अपने पिता की वजह से हूं. मैं ऐसे वक्त से गुजर रहा हूं इसलिए मेरे पास शब्दों का अभाव है लेकिन मैं खुश हूं और टीम का आभारी हूं. कृति सेनन को भी बेस्ट एक्ट्रेस का सम्माव मिला है. उसे भी बहुत- बहुत बधाई'.

ये भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली कृति सेनन ने फिल्म इंडस्ट्री में झेला ऐसा बुरा बर्ताव

बता दें कि 2021 में आई फिल्म 'मिमि' में पंकज ने 'भानु प्रताप पांडे' का किरदार निभाया था. जो एक मामूली टैक्सी ड्राइवर था लेकिन किसी तरह मिमि की मुसीबतों भरी जर्नी में उसका दोस्त बन जाता है. इस किरदार को खूब पसंद किया गया था और अब पंकज को इसलिए लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement