Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में फिट होने के लिए Pankaj Tripathi ने किया था ये काम, 60 दिनों तक अपनाया था ये रूटीन

पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अपने रोल में फिट होने के लिए एक्टर ने कई तैयारी की थी.

Latest News
अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में फिट होने के लिए Pankaj Tripathi ने किया था य��े काम, 60 दिनों तक अपनाया था ये रूटीन

Pankaj Tripathi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएएन हिंदी: पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर की लिस्ट में शुमार है. पंकज ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्में की है. हाल ही में पंकज को फिल्म ओएमजी 2(OMG 2) और फुकरे 3(Fukrey 3)में देखा गया था. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. हमेशा की तरह पंकज त्रिपाठी के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं, पंकज त्रिपाठी इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म मैं अटल हूं में वो अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा करेंगे. फिल्म का निर्देशन रवि जाधव ने किया है. वहीं, उन्होंने हाल ही में फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं और उन्होंने बताया है कि प्रधानमंत्री के रोल के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है. 

दरअसल, पंकज त्रिपाठी ने फिल्म कंपेनियन के साथ इंटरव्यू के दौरान फिल्म अटल को लेकर कई बातें शेयर की हैं. उन्होंने इस दौरान कहा है कि अटल में मैंने लगभग 60 दिनों तक शूटिंग की  और उन दिनों में मैंने सिर्फ खिचड़ी खाई है और वो मैंने खुद बनाई थी. एक्टर ने इसके ये भी जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म की तैयारी के दौरान अपना खाना किसी और से क्यों नहीं बनवाया था. उन्होंने कहा कि आप नहीं जानते कि दूसरे इसे कैसे बनाएंगे. मैंने इसमें कोई तेल या फिर मसाला नहीं डाला. इसके लिए मैंने बस सिंपल दाल, चावल और सब्जियों का इस्तेमाल किया है, जो उस वक्त मौजूद थीं. 

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi की बेटी को लॉन्च करेंगे Karan Johar? इस फोटो के वायरल होते ही मचा तहलका

पंकज ने खाने पीने को लेकर कही ये बात

इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि जब वो छोटे थे तो उस दौरान वो ज्यादा सोचा नहीं करते थे कि उन्होंने क्या खाया था. उन्होंने बताया कि कई बार तो वो सिर्फ समोसा खाने के बाद भी एक्टिंग कर सकते थे. उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि एक्टर्स को अपने खाने पीने पर पूरा ध्यान रखना चाहिए. एक्टर्स को हमेशा अपने स्वास्थ्य और दिमाग के बीच तालमेल बिठाने के लिए हल्का खाना खाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi के सिर से उठा पिता का साया, 98 की उम्र में छोड़ गए दुनिया

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल  25 दिसंबर के महीने में रिलीज की जाएगी. वहीं, इसके अलावा वो सारा अली खान के साथ फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगे, जो कि अगले साल मार्च के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement