Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahima Chaudhry Mother Passes Away: महिमा चौधरी पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से उठा मां का साया

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) की मां के निधन की दुखद खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, अदाकारा की मां ने तीन-चार दिन पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Mahima Chaudhry Mother Passes Away: महिमा चौधरी पर टूटा दुखों का पहाड़, सिर से उठा मां का साया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्मी दुनिया से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं. बताया जा रहा है कि मिसेज चौधरी की मौत तीन-चार दिन पहले हुई थी. वहीं, इस तरह सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ जाने के बाद 'परदेस' एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिसेज चौधरी लंबे समय से बीमार चल रही थीं. वहीं, अब उनके चले जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस अपनी मां के बेहद करीब थीं. इतना ही नहीं, महिमा चौधरी की बेटी अरियाना भी अपनी नानी पर जान छिड़कतीं थीं. हालांकि, अब उनके निधन की खबर से महिमा और एरियाना सदमे में हैं. एक ओर जहां एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं, एरियाना भी इस गम से उबर नहीं पा रही हैं. हालांकि, फिलहाल इस दुखद खबर को लेकर एक्ट्रेस और चौधरी फैमिली की ओर से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- जब Mahima Chaudhry ने बयां किया भयावह हादसे का दर्द, चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से महिमा कई तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं. बीते साल ही अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उनके कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा किया था. 9 जून 2022 को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अनुपम शेयर ने बताया, 'फिल्म सिग्नेचर की शूटिंग के दौरान महिमा चौधरी ने मुझे बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. उनका इलाज चल रहा है लेकिन जिस तरह से वह खुद को रख रही हैं, सब चीजें कर रही हैं, वो हर महिला के लिए प्रेरणादायक है.'

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

इस वीडियो में महिमा ने भी इमोशनल होते हुए अपनी इस बीमारी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. अदाकारा कैंसर से तो जंग जीत चुकी हैं लेकिन अब, मां की मौत की खबर ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement