Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra ने शेयर कर दी पहले करवा चौथ की First Photos, दिल थामकर देखें

Parineeti Chopra ने अपने पहले Karwa Chauth की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में परि ने दिखाया कि वो पति Raghav Chadha के लिए व्रत कैसे रख रही हैं.

Latest News
Parineeti Chopra ने शेयर कर दी पहले करवा चौथ की First Photos, दिल थामकर देखें

Parineeti Chopra, Raghav Chadha, Karwa Chauth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शादी के बाद आज अपना पहला करवा चौथ (Karwa Chauth) सेलीब्रेट कर रही हैं. हाल ही में राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की दुल्हन बनीं परिणीति चोपड़ा के पहले करवा चौथ की पहली तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब परि ने इस खास दिन की पहली तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस की मेहंदी से लेकर उनके आउटफिट तक की झलक दिखाई दे गई है. परिणीति की करवा चौथ की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. 

फोटोज में दिखाया अपना पूरा करवा चौथ, ऐसे जताया राघव से प्यार

परिणति ने अपने पहले करवा चौथ पर हसबैंड राघव चड्ढा के साथ किस तरह इस त्योहार का लुत्फ उठाया. इसका नजारा अपने इंस्टा प्रोफाइल पर एक पोस्ट के जरिये सभी को कराया है. परि ने इसमें अपने पूरे त्योहार के फोटो अपलोड किए हैं, जिनमें जहां राघव चड्ढा उन्हें मेहंदी लगाते हुए दिख रहे हैं तो वे छलनी की ओट से अपने चांद का दीदार करके व्रत खोलती हुई भी दिख रही हैं. साथ ही दोनों की हल्की-फुल्की मस्ती का नजारा भी इन फोटों में हो रहा है. इस पोस्ट में परि ने कैप्शन लिखा है, 'हैप्पी फर्स्ट करवा चौथ माय लव', जो उनके प्यार का सबूत भी दे रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ऐसे कराए थे पहले करवा चौथ की पहली फोटो के दर्शन

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन उनकी हथेली पर सजी मेहंदी और करवा चौथ का आउटफिट दिखाई दे गया है. परिणीति चोपड़ा ने इंस्टा स्टोरी में मेहंदी की जो तस्वीर उसमें एक महिला बनी हुई जो हाथ में छन्नी लिए चांद को देखती नजर आ रही है. इस फोटो में दिख रहा है कि परिणीति ने अपने पहले करवा चौथ पर खूबसूरत सिल्वर वर्क वाला लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है. यहां देखें वायरल हो रही परिणीति चोपड़ा की पहली करवाचौथ फोटोज-

ये भी पढ़ें- करवा चौथ पर खुद चांद लगीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आईं Photos

Parineeti Chopra, Raghav Chadha, Karwa Chauth

इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'इंतजार कर रही हूं'. परि ने ये तस्वीरें तब खींची हैं जब वो चांद निकलने का इंतजार कर रही थीं. फैंस को परि की मेहंदी और करवा चौथ आउटफिट दोनों ही बहुत पसंद आ रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से को शादी की थी. दोनों की ये शादी खूब चर्चाओं में रही और उदयपुर में हुई उनकी रॉयल शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये 7 एक्ट्रेस नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, एक ने बताया 'दकियानूसी सोच'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement