Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra Raghav Chaddha ने कर लिया रोका, अब इस तारीख को होगी शादी?

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Wedding को लेकर एक और अपडेट सामने आया है, जिसमें उनके Roka सेरेमनी की डिटेल्स है.

Parineeti Chopra Raghav Chaddha ने कर लिया रोका, अब इस तारीख को होगी शादी?

Parineeti Chopra, Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि परि, आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) के साथ रिलेशनशिप में हैं जल्द ही शादी कर सकती हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, इन सबके बीच अब मीडिया रिपोर्ट्स में एक और दिलचस्प दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव ने रोका कर लिया है. रोका सेरेमनी (Roka Ceremoney) से जुड़ी डिटेल्स के साथ- साथ इस जोड़ी की शादी की तारीख भी सामने आ गई है.

बीते दिनों परिणीति की रिंग फिंगर पर लोगों को सगाई की अंगूठी दिख गई थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों की रोका सेरेमनी से जुड़ी जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने परिवार के लोगों, करीबी दोस्तों के साथ एक इंटीमेट इवेंट में रोक कर लिया है और इसके साथ ही अपनी शादी की डेट भी फाइनल कर ली है. ये शादी की तारीख दोनों के बिजी शेड्यूल को देखकर रखी गई है. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक परि और राघव अक्टूबर महीने में सात फेरे लेंगे.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra को Raghav Chaddha ने पहनाई सगाई की अंगूठी? इस वीडियो ने मचाया तहलका

हालांकि, अभी तक इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि परि और राघव एकसाथ पपराजी ने डिनर डेट पर स्पॉट किया था. इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहें फैल रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि शादी के बारे में सवाल पर दोनों ना भी नहीं करते और हां भी नहीं. कैमरों के सामने दोनों ही सीक्रेट्स से भरी स्माइल देकर निकल जाते हैं. वहीं, परि ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि वो शादी के बारे में अपने फैंस को सही समय आने पर जरूर बताएंगी.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये मैसेज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement