Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra को इस तारीख को अंगूठी पहनाएंगे Raghav Chaddha, देखें 'दूल्हा- दुल्हन' की नई तस्वीरें

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की नई तस्वीरों के साथ उनकी सगाई की तारीख भी सामने आ गई है.

Parineeti Chopra को इस तारीख को अंगूठी पहनाएंगे Raghav Chaddha, देखें 'दूल्हा- दुल्हन' की नई तस्वीरें

Parineeti Chopra, Raghav Chaddha Engagement: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा की सगाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बताना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता... ये लाइने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) पर बिल्कुल फिट बैठती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाली हैं लेकिन परि और राघव ने इस मामले पर कुछ नहीं बताया है. हालांकि, अपने बीच की कैमिस्ट्री दोनों छुपा भी नहीं पाते हैं. दोनों कई बार एक- दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में होने वाले दूल्हा- दुल्हन की नई तस्वीरें सामने आई हैं और इसके साथ ही उनकी सगाई की तारीख भी लीक हो गई है.

परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. दोनों से ही जब शादी की अफवाहों पर सवाल किया जाता है तो बिना हां या ना कहे, सिर्फ मुस्कुराते हुए कैमरा इग्नोर कर देते हैं. हालांकि, उनकी मुस्कुराहट सब कह जाती है. हाल ही में ये नई जोड़ी एयरपोर्ट पर साथ में दिखाई दी. इस दौरान परि ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. उनकी इस ड्रेस का कलर देखकर लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि एक्ट्रेस शादी वाले लाल जोड़ में कैसी दिखेंगी. इसके अलावा लोगों ने परि और राघव को साथ देखकर दूल्हा- दुल्हन की जोड़ी की तारीफें भी की हैं.

Parineeti Chopra, Raghav Chaddha Engagement

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने कर ली सगाई? डिनर डेट पर साथ आए नजर, एक्ट्रेस की रिंग ने खींचा ध्यान

Parineeti Chopra, Raghav Chaddha Engagement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परि और राघव साथ में इसलिए दिखाई दिए हैं क्योंकि दोनों साथ अपनी सगाई की तैयारियां कर रहे हैं. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक परि और राघव की सगाई इसी हफ्ते शनिवार को होने वाली है. यानी सगाई की तारीख 13 मई 2023 रखी गई है. हालांकि, इस पर कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल अक्टूबर महीने में शादी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement