Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने कर ली सगाई? डिनर डेट पर साथ आए नजर, एक्ट्रेस की रिंग ने खिंचा ध्यान

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई की खबरें एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में दोनों को डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस सगाई की रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. आप भी देखें Video.

Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने कर ली सगाई? डिनर डेट पर साथ आए नजर, एक्ट्रेस की रिंग ने खिंचा ध्यान

Parineeti Chopra Raghav Chadha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की सगाई को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी सगाई (Parineeti Chopra Engagement) को लेकर दावे किए जा रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है परिणीति और उनकी फैमिली शादी की तैयारियां भी कर रही हैं. वहीं, इन दावों के बीच हाल ही में दोनों को एक साथ डिनर डेट पर एक साथ देखा गया. इस दौरान पैप्स ने एक्ट्रेस से शादी को लेकर पूछा और उन्हें बधाई दी. हालांकि एक्ट्रेस और राघव ने इसपर कुछ नहीं बोला पर लोगों की नजर उनकी सगाई की रिंग पर पड़ गई. 

बीती शाम परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा डिनर डेट के बाद एक साथ नजर आए. कई पपाराजी ने इस दौरान उन्हें घेर लिया और उनसे शादी को लेकर सवाल पूछने लगे. दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए पर सगाई या शादी को लेकर कुछ नहीं बोले. एक पपाराजी के पेज पर पोस्ट वीडियो में परिणीति को इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया. हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि दोनों 13 मई को घरवालों की मौजूदगी में सगाई करेंगे पर दोनों ने अभी तक चुप्पी साध रखी है.

यही नहीं पिछले हफ्ते एक्ट्रेस को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस में स्पॉट किया गया था. दोनों को मोहाली स्टेडियम (Mohali Stadiun) में आईपीएल मैच (IPL 2023) देखते हुए देखा गया. हर बार उनकी सगाई की अटकलें और भी तेज हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट के बाहर इंतजार कर रहे पैप्स ने जब उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा और उन्हें बधाई दी तो दोनों ने कुछ नहीं कहा. उन्होंने पैप्स को धन्यवाद दिया और कार में बैठकर निकल गए. इस दौरान एक्ट्रेस के भाई को भी स्पॉट किया गया. 

ये भी पढ़ें: सगाई की अटकलों के बीच IPL देखने साथ पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha, फोटो देख लोगों ने पूछ ली शादी की तारीख

वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि दोनों 13 मई को सगाई के बाद अपने रिश्ते को सबके सामने ऑफीशियल कर देंगे. बीते दिनों दोनों के रोका होने की चर्चा भी थी. हालांकि, शादी की तारीख को लेकर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की अक्टूबर महीने में हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement