Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raghav Chadha ने Parineeti Chopra का नाम सुनते ही दे डाली बड़ी खुशखबरी, उछल पड़े फैंस

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding की अफवाहों के बीच AAP नेता ने कुछ ऐसा कह डाला है कि फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

Raghav Chadha ने Parineeti Chopra का नाम सुनते ही दे डाली बड़ी खुशखबरी, उछल पड़े फैंस

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस AAP नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) के साथ शादी की तैयारियां कर रही हैं और दोनों की सगाई भी हो चुकी है. हालांकि, दोनों ने शादी की बात पर खुलकर अभी तक बात नहीं की है लेकिन इशारों- इशारों में सबकुछ कह चुके हैं. वहीं, एक बार फिर से राघव चड्ढा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर परि के फैंस खुशी से उछल पड़े हैं. राघव ने परि का नाम सुनते ही सबके सामने बड़ी खुशखबरी दे डाली है.

Raghav Chaddha ने दी खुशखबरी!

दरअसल, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती काफी पुरानी है और दोनों कई बार एक साथ दिखाई दिए हैं. वहीं, जब कुछ दिनों पहल पपराजी ने दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया तो उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं. फिर सवालों को सुनकर दोनों की शर्मीली मुस्कुराहट ने सबकुछ बयां कर दिया. डीएनए से बातचीत में तो परिणीति के दोस्त हार्डी संधू ने दोनों की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी. वहीं, अब राघव चड्ढा से एक बार फिर परि को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए खुशखबरी दे डाली.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: लीक हो गई सगाई की तारीख? मुंबई में नहीं इस जगह होगी ग्रैंड सेरेमनी

Parineeti Chopra संग शादी की हिंट?

राघव चड्ढा ने मुस्कुराते हुए कहा कि 'आपको जश्न मनाने का मौका मिलेगा'. उनकी ये बात सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़े हैं. कईयों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि परि और राघव जल्द ही शादी करने जा रहे हैं और तस्वीरों के साथ अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे और फैंस को 'जश्न मनाने' का मौका देंगे. कुछ दिनों पहले परि से भी पपराजी राघव का नाम लेकर सवाल करते दिखे थे. परि उस वक्त लंदन जा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि परि और राघव की सगाई हो चुकी है और दोनों के घरवालों ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Raghav Chadha की शादी पर हार्डी संधू ने दिया बड़ा अपडेट? इंटरनेट पर मची हलचल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement