Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में इस खास अंदाज में परोसा जाएगा खाना, खुद दुल्हन ने चुनी हैं डिशेज

Parineeti Chopra और Raghav Chadha आखिरकार अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंच गए हैं. कल यानी 24 सितंबर को वो सात फेरे लेने वाले हैं. उससे पहले जान लें कपल की शादी में कौन कौन सी डिशेज परोसी जाएंगी.

Latest News
Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में इस खास अंदाज में परोसा जाएगा खाना, खुद दुल्हन ने चुनी हैं डिशेज

Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding menu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी काफी चर्चा में है. फैंस हर एक अपडेट जानने के लिए काफी बेताब हैं. कपल कल यानी 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं. वहीं आज उनकी शादी की प्री वेडिंग रस्में भी शुरू हो गई हैं. वहीं उनकी शादी में शामिल होने के लिए मेहमान भी उदयपुर पहुंचने लगे हैं. इन सभी के बीच कपल की शादी के मेन्यू को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. हम आपको बताते हैं कि उनकी शादी में कौन कौन सी डिशेज महमानों (Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding menu) को परोसी जाएंगी. 

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो परिणीति चोपड़ा ने खुद अपने भाइयों शिवांग और सहज के साथ मिलकर शादी के खाने का मेन्यू चुना है. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि शादी में राजस्थानी और पंजाबी खाने के साथ कई और भारतीय डिशेज को शामिल किया गया है.

यही नहीं परिवार के बुजुर्ग सदस्यों के लिए, दुल्हन और उसके भाई-बहनों ने उनकी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए खाने का चयन किया है. इसके अलावा खाने में काफी सारे ऑप्शन रखे गए हैं जिससे महमान एक से बढ़कर एक डिशेज का लुत्फ उठा सकें.

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav की शादी में शामिल नहीं होंगी Priyanka chopra? स्पेशल पोस्ट कर कही ये बात

कल होंगी ये रस्में 

ऑनलाइन सामने आए शादी के कार्ड के अनुसार, शादी का पहला समारोह परिणीति का चूड़ा समारोह होगा जो 24 सितंबर सुबह 10 बजे ताज झील पर आयोजित किया जाएगा. इसके बाद दोपहर 2 बजे बारात निकलेगी. इसके बाद दोपहर 3:30 बजे जयमाला समारोह, शाम 4 बजे फेरे और शाम 6:30 बजे विदाई होगी. शाम को 8:30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में रिसेप्शन रखा जाएगा.

वहीं दिल्ली में अरदास के साथ उनके प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए थे. इसके बाद सूफी नाइट हुई और अब आज हल्दी और मेहंदी हुई. फिलहाल एक एक कर महमान उदयपुर शादी के लिए पहुंच रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: दुल्हन के लिबास में Parineeti Chopra लगती हैं बेहद खूबसूरत, इन फोटोज को देख हार बैठेंगे दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement