Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Raghav की शादी में लगा नेताओं का जमावड़ा, उदयपुर पहुंचे दिल्ली और पंजाब के सीएम, यहां देखें video

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी में महमानों के आने का सिलसिला जारी है. शादी में शिरकत करने के लिए दिल्ली और पंजाब के सीएम भी उदयपुर पहुंच गए हैं. यहां देखें Video.

Latest News
Parineeti Raghav की शादी में लगा नेताओं का जमावड़ा, उदयपुर पहुंचे दिल्ली और पंजाब के सीएम, यहां देखें video

Parineeti-Raghav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की हर एक अपडेट का फैंस इंतजार कर रहे हैं. शुक्रवार की शाम को परी-राघव उदयपुर (Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding) पहुंच चुके हैं और उनकी शादी के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है. इस लिस्ट में दो बड़े राजनेताओं के नाम भी शामिल हो गए हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी उदयपुर पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट से उनका वीडियो सामने आया है. 

परि और राघव की शादी के फंक्शन द लीला पैलेस में हो रहे हैं, जबकि कुछ समारोह, ज्यादातर दूल्हे पक्ष के, ताज लेक पैलेस में आयोजित किए जा रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन के कई परिवार के सदस्य उदयपुर पहुंचे. वहीं सीएम केजरीवाल और भगवंत मान का भी हवाई अड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav से पहले ये सितारे राजस्थान में कर चुके शाही शादी, लिस्ट में बहन प्रियंका भी हैं शामिल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए कई राजनेता उदयपुर पहुंच चुके हैं और कई लोगों के पहुंचने के आसार हैं. वहीं कई स्टार्स भी शादी में शिरकत कर सकते हैं. 

बता दें कि 24 सितंबर यानी कल दोपहर 2 बजे बारात निकलेगी. इसके बाद दोपहर 3:30 बजे जयमाला समारोह, शाम 4 बजे फेरे और शाम 6:30 बजे विदाई होगी. शाम को 8:30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में रिसेप्शन रखा जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने के बाद कपल दो रिसेप्शन देने वाले हैं. एक रिसेप्शन चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित होगा. 

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में इस खास अंदाज में परोसा जाएगा खाना, खुद दुल्हन ने चुनी हैं डिशेज

शादी में शामिल नहीं होंगी Priyanka chopra?

परिणीति चोपड़ी की चचेरी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल नहीं होंगी. ऐसा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट से कहा जा रहा है. उन्होंने परिणीति की तस्वीर शेयर की है और कपल को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. 

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका अपने वर्क शेड्यूल और काम के चलते परिणीति की शादी में शामिल नहीं होंगी. हालांकि ऑफिशियल तौर पर प्रियंका ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement