Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Audiance Review: Shah Rukh Khan की फिल्म देखकर क्या बोली जनता? सुनकर ही थिएटर जाएं

Pathaan Audiance Review: Shah Rukh Khan की फिल्म को लेकर जनता ने अपनी राय दे दी है. सभी ने Twitter पोस्ट पर बताया है कि मूवी कैसी है.

Latest News
Pathaan Audiance Review: Shah Rukh Khan की फिल्म देखकर क्या बोली जनता? सुनकर ही थिएटर जाएं

Shah Rukh Khan Film Pathaan Audiance Review: शाहरुख खान फिल्म पठान ऑडिएंस रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में नजर आ चुकी है, जिसमें फिल्म को काफी तगड़ा रेस्पॉन्स मिला है.  वहीं, अब रिलीज के बाद इस फिल्म को कई लोगों ने फर्स्ट डे-फर्स्ट शो में देख लिया है. वहीं, देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी-अपनी राय जाहिर (Pathaan Audiance Review) करनी भी शुरू कर दी है. अगर आप भी ये फिल्म देखने के लिए जाने वाले हैं तो जनता की राय जरूर सुन लीजिए.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan Review) को सोशल मीडिया पर मिल रहे रेस्पॉन्स को देखें तो इससे ऑडिएंस इंप्रेस नजर आ रही है. पठान के थिएटर्स के बाहर मौजूद जनता की भीड़ को भई एक स्टेटमेंट मान सकते हैं. एक ट्विटर यूजर ने इस फिल्म को रिव्यू देते हुए लिखा- 'बेहतरीन स्पाई थ्रिलर फिल्म. शाहरुख खान का सॉलिड कमबैक. जॉन अब्राहम और दीपिका ने भी अच्छा काम किया है. धमाकेदार एक्शन सीन और वो कैमियो'.

ये भी पढ़ें- Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

Shah Rukh Khan Film Pathaan Audiance Review

वहीं, एक अन्य यूजर ने फिल्म की  Vanquisher नाम की थाई फिल्म से इसकी तुलना की है. इस यूजर ने फिल्म को खतरनाक, बेहतरीन और अवास्तविक जैसे शब्दों से बयां किया है. इसके अलावा शाहरुख खान पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है. फिल्म के एक्शन सीन को खास तौर पर तारीफें मिल रही हैं. कई लोगों का कहना कि 'पठान' जैसे एक्शन सीन पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखे हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

फिल्म में शाहरुख खान और जॉन के एक्शन के साथ-साथ सलमान खान के कैमियो को लेकर भी लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. कई लोगों ने तो रिव्यूज देते हुए अभी से ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर डाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement